NDTV Khabar

मुंबई की शादी को देख दिल्ली वालों को कोसने लगी ये महिला, वायरल हुआ VIDEO

एक महिला मुंबई कल्चर को दिखा रही हैं और बता रही हैं कि महाराष्ट्र में कैसे शादियां होती हैं और दिल्ली की शादियों से कैसे अच्छी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई की शादी को देख दिल्ली वालों को कोसने लगी ये महिला, वायरल हुआ VIDEO
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. एक महिला मुंबई कल्चर को दिखा रही हैं और बता रही हैं कि महाराष्ट्र में कैसे शादियां होती हैं और दिल्ली की शादियों से कैसे अच्छी है. बता दें, गरीमा गोयल नामक महिला पुलिस कमिश्नर के बेटे की शादी में मुंबई गई थीं. उनको वेडिंग रिसेप्शन बहुत पसंद आया. दिल्ली की शादियों से अच्छा उनको मुंबई का रिसेप्शन लगा.

ड्रोन ने खोजी जंगलों के बीच नई जनजाति, दुनिया से नहीं है कोई संपर्क, जी रहे हैं ऐसे 

वीडियो में देखा जा सकता है कि गरीमा दूल्हा-दुल्हन को वेडिंग गिफ्ट देने के लिए लाइन में खड़ी हैं. वो कहती हैं- ''मुंबई में ये बहुत ही अच्छा कल्चर है कि कार्ड में आपको जो टाइम दिया जाता है उस टाइम पर दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंच जाते हैं, जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन से मिलने के लिए लाइन में लगते हैं और अपनी बारी का वेट करते हैं.'

रक्षाबंधन पर मायके जाने की ऐसी खुशी, Rakhi पर वायरल हो रहा है ये VIDEO

जिसके बाद वो दिल्ली की शादियों के बारे में बताते हुए कहती हैं- 'दिल्ली में बारात नाच-नाचके रात को 12 बजे पहुंचती है. महमान आते हैं और दूल्हा-दुल्हन से मिले बिना ही चले जाते हैं.' गरीमा ने ये वीडियो शुक्रवार को फेसबुक पर पोस्ट किया था. जो काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement