शादी के तीन दिन बाद गर्लफ्रेंड से मिलने गया 'Cheater पति', क्रेडिट कार्ड ने खोली पोल

गुजरात (Gujarat) में एक धोखेबाज पति की पोल खुल गई. शादी के तीन दिन बाद पति गर्लफ्रेंड से मिलने चला गया और क्रेडिट कार्ड (Credit card) के जरिए पत्नी ने उसको पकड़ लिया. मामला गुजरात की राजधानी गांधीनगर (Gandhinagar) का है.

शादी के तीन दिन बाद गर्लफ्रेंड से मिलने गया 'Cheater पति', क्रेडिट कार्ड ने खोली पोल

शादी के तीन दिन बाद गर्लफ्रेंड से मिलने गया 'Cheater पति'

गुजरात (Gujarat) में एक धोखेबाज पति की पोल खुल गई. शादी के तीन दिन बाद पति गर्लफ्रेंड से मिलने चला गया और क्रेडिट कार्ड (Credit card) के जरिए पत्नी ने उसको पकड़ लिया. Timesofindia की खबर के मुताबिक, मामला गुजरात की राजधानी गांधीनगर (Gandhinagar) का है. निकलने से पहले पत्नी से बोलकर गया था कि वो काम के सिलसिले में बाहर जा रहा है. लेकिन वो गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रुका था. 

शेरनी को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत, वीडियो बनाते हुए लोग करते रहे कॉमेंट्री... देखें

उसके कुछ दिन बाद जब वो पति का क्रेडिट कार्ड बिल देख रही थी तो उसमें होटल का बिल देखा, वो उसी दिन का था, जिस दिन वो पत्नी को शहर से बाहर जाने का बोलकर निकला था. पति की धोखेबाजी पकड़ने के बाद पत्नी ने अपने भाई को इस बात की जानकारी दी. 

पुलिस से लाखों रुपये उड़ा ले गया ठग, बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर किया ऐसा

जांच-पड़ताल होने के बाद भाई ने बताया कि वो किसी लड़की के साथ होटल में रुका था. जिसके बाद पत्नी ने ससुराल वालों को ये बात बताई. उन्होंने कथित तौर पर उसे बताया कि यह एक सामान्य बात है और उनका बेटा ये आदत ठीक कर लेगा. 

टिंडर ने Gay यूजर्स के लिए लॉन्च किया नया सेफ्टी फीचर, नाम दिया 'ट्रैवलर अलर्ट'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिसके बाद उसके ससुराल वाले पत्नी को परेशान करने लगे और तलाक के लिए दबाव बनाने लगे. लेकिन पति नहीं सुधरा और गर्लफ्रेंड से संबंध बनाए रखे. पत्नी आखिर में महिला पुलिस स्टेशन पहुंची. पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.