बीच सड़क मंदिर के सामने भगवान से प्रार्थना कर रही थी महिला, उसी वक्त आ गया ट्रक फिर... देखें VIDEO

गुजरात के सूरत में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला बीच सड़क मंदिर के सामने खड़े होकर प्रार्थना कर रही थी उसी वक्त कचरे के गाड़ी आई और उसको चपेट में ले लिया.

बीच सड़क मंदिर के सामने भगवान से प्रार्थना कर रही थी महिला, उसी वक्त आ गया ट्रक फिर... देखें VIDEO

भगवान से प्रार्थना मांग रही थी महिला, उसी वक्त आ हुआ ऐसा हादसा.

गुजरात के सूरत में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला बीच सड़क मंदिर के सामने खड़े होकर प्रार्थना कर रही थी उसी वक्त कचरे के गाड़ी आई और उसको चपेट में ले लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. महिला की जान बच गई. अगर गाड़ी तेज होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. CCTV में ये हादसा कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई VIRAL

रविवार की सुबह 55 वर्षीय रमीला सोलंकी सड़क से गुजर रही थीं. उसी वक्त उन्हें साई बाबा का मंदिर दिख गया.  देखते ही वो रुक गईं और प्रार्थना करने लगीं. पास में ही कचरे की गाड़ी खड़ी थी. ड्राइवर की नजर महिला पर नहीं पड़ी और उसने गाड़ी को पीछे की तरफ ले लिया.

नाई वीडियो देखते हुए काट रहा था बाल, Pause किया तो सिर पर बना दिया Play बटन

महिला गाड़ी के नीचे आ गई. लेकिन उसकी जान बच गई. महिला को कोई गंभीर चोट नहीं आई. गाड़ी तेज होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. अधिकतर देखा जाता है कि मंदिर दिखते ही लोग सड़क पर प्रार्थना करते हैं. जो काफी खतरनाक है. महिला को नीचे आता देख आस पास खड़े लोग पहुंच गए और महिला को बाहर निकाला. इस वीडियो को Viral Press ने शेयर किया है. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. 

देखें  VIDEO:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com