'गुजरात के IAS अधिकारी मेरी बेटी के पिता हैं...', साबित करने के लिए महिला कराना चाहती हैं DNA टेस्ट

दिल्ली की एक महिला ने आठ माह की अपनी बेटी की डीएनए जांच कराने की मांग की ताकि साबित किया जा सके कि गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी गौरव दहिया उसके जैविक पिता हैं.

'गुजरात के IAS अधिकारी मेरी बेटी के पिता हैं...', साबित करने के लिए महिला कराना चाहती हैं DNA टेस्ट

महिला ने गुजरात के आईएएस अधिकारी को अपनी बेटी का पिता बताया, डीएनए जांच की मांग की.

दिल्ली की एक महिला ने आठ माह की अपनी बेटी की डीएनए जांच कराने की मांग की ताकि साबित किया जा सके कि गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी गौरव दहिया उसके जैविक पिता हैं. महिला ने आईएएस अधिकारी पर द्विविवाह और धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे. महिला गांधीनगर पहुंची और पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा और गुजरात महिला आयोग की अध्यक्ष लीलाबेन अंकोलिया से मुलाकात की.

TikTok Top 10: नहीं देखा होगा आपने ऐसा ताला, Video देख आप भी हो जाएंगे Confuse

राज्य सरकार ने 2010 बैच के आईएएस अधिकारी को 14 अगस्त को निलंबित कर दिया था और कदाचार और नैतिक पथभ्रष्टता के गंभीर आरोपों के लिये उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दी थी.

'Sacred Games' से हराम हुई यूएई में एक भारतीय व्यक्ति की रातों की नींद, जानें कैसे

बता दें, गुजरात सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी गौरव दहिया को दो शादियां करने और धोखाधड़ी के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. दिल्ली की एक महिला ने उन पर ये आरोप लगाए थे. राज्य सरकार ने यहां जारी बयान में कहा कि इन आरोपों को लेकर दहिया को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. 

पाकिस्तानी कर रहे थे भारत-विरोधी ट्वीट्स, बदले में ट्विटर ने सस्पेंड किए अकाउंट तो बोले- हमें मत करो Stop

निलंबित आईएएस अधिकारी दहिया ने आरोप लगाया है कि उक्त महिला ने 'हनी ट्रैप' से उन्हें फंसाया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com