मजे से नाव में बैठा था कुत्ता, नीचे से अचानक आई डॉल्फिन तो देखते ही किया ऐसा... देखें Viral Photo

कुत्ते (Dog) और डॉल्फिन (Dolphin) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ता (Dog)  डॉल्फिन (Dolphin) को किस करता हुआ नजर आ रहा है.

मजे से नाव में बैठा था कुत्ता, नीचे से अचानक आई डॉल्फिन तो देखते ही किया ऐसा... देखें Viral Photo

मजे से नाव में बैठा था कुत्ता, नीचे से अचानक आई डॉल्फिन...

कुत्ते (Dog) और डॉल्फिन (Dolphin) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ता (Dog)  डॉल्फिन (Dolphin) को किस करता हुआ नजर आ रहा है. इन दोनों की दोस्ती की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन दोनों की दोस्ती की शुरुआत आज से 6 साल पहले ही हो गई थी. जब कुत्ता (गार्नर) सिर्फ 8 सप्ताह का एक छोटा सा बच्चा था और डॉल्फिन सिर्फ 4 साल की थी. इन दोनों की दोस्ती देखकर इंसानों को एक पल के लिए हैरानी हो सकती है कि दो अलग प्रजाती होने के बावजूद इन दोनों में कितना ज्यादा प्यार है. आपको बता दें कि कुत्ता का नाम गनर है और डॉल्फिन का नाम डेल्टा है.  सोशल मीडिया यूजर्स गनर और डेल्टा की तस्वीरें वायरल कर रहे हैं. 

दोनों की मुलाकात फ्लोरिडा कीज़ में डॉल्फिन रिसर्च सेंटर में हुई थी, जो डॉल्फ़िन और समुद्री शेरों के परिवार के लिए एक गैर-लाभकारी संगठन है. डॉल्फिन रिसर्च सेंटर ने दोनों की पहली मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें गारनर, डेल्टा को किस करता हुआ नजर आ रहा है. इस फोटो में आप साफ देख सकते है कि कुत्ता एक नाव पर बैठा है तभी अचानक से डॉल्फिन आती है और पानी से अपना मुंह बाहर निकालती है... और कुत्ता उसे देखकर खुश हो जाता है और वह उसे चाटने लगता है. 

गार्नर और डेल्टा की यह फोटो लगभग एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ गए हैं 'और, शेयर' होने के बाद से ही इस फोटो ने साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com