जेब में कितने रुपये लेकर चलते हैं मुकेश अंबानी, पढ़कर रह जाएंगे दंग

मुकेश अंबानी ने खुलासा किया कि वो जेब में न पैसा रखते हैं और ना ही क्रेडिट कार्ड. उनके सारे बिल्स साथ रहने वाले भरते हैं.

जेब में कितने रुपये लेकर चलते हैं मुकेश अंबानी, पढ़कर रह जाएंगे दंग

मुकेश अंबानी ने खुलासा किया कि वो जेब में न पैसा रखते हैं और ना ही क्रेडिट कार्ड.

खास बातें

  • मुकेश अंबानी जेब में न पैसा रखते हैं और ना ही क्रेडिट कार्ड.
  • अंबानी बोले- 'मैंने बचपन से जेब में पैसा नहीं रखता.'
  • देश के सबसे महंगे घरों में से एक एंटीलिया में मुकेश अंबानी रहते हैं.
नई दिल्ली:

अंबानी परिवार एशिया के सबसे अमीर परिवारों में से एक है. सोशल मीडिया पर अकसर उनकी खबरें वायरल होती हैं. मुकेश अंबानी रॉयल लाइफ जीना पसंद करते हैं. उनका घर भी सबसे आलीशान और महंगे घरों की लिस्ट में शुमार है. लेकिन आपको पता है जब भी मुकेश अंबानी घर से निकलते हैं तो कितने रुपये उनकी जेब में होते हैं. सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. क्योंकि इस बात का खुलासा खुद उन्हीं ने किया है. 

पढ़ें- मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी सुन आप के भी उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल

नहीं रखते जेब में पैसा
एचटी लीडरशिप समिट में मुकेश अंबानी ने खुलासा किया कि वो जेब में न पैसा रखते हैं और ना ही क्रेडिट कार्ड. उनके सारे बिल्स साथ रहने वाले भरते हैं. उन्होंने कहा- 'पैसा मेरे लिए मायने नहीं रखता. पैसा महज एक संसाधन है. जो कंपनी के लिए जोखिम लेने का काम करता है. इससे फ्लेग्जिबिलिटी भी मिलती है. मैं अपनी जेब में न पैसा रखता हूं और न क्रेडिट कार्ड. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं. बचपन से लेकर अब तक मैंने जेब में पैसा नहीं रखा.'

पढ़ें- महंगी चीजों के शौकीन हैं मुकेश अंबानी, 600 नौकर करते हैं घर की देखभाल
 

ambani

'बच्चों को मिलते थे 5 रुपये'
idiva के दिए इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बच्चों को लेकर एक किस्सा सुनाया था. जहां उन्होंने कहा था- 'जब मेरे बच्चे स्कूल जाते थे तो मैं उनको हर शुक्रवार 5 रुपये देती थी. जिससे वो स्कूल कैंटीन में खाना खाते थे. एक वक्त की बात है जब मेरा बेटा अनंत दौड़ कर मेरे पास आया और बोला कि 10 रुपये चाहिए. जब मैंने सवाल पूछा क्यों तो वो बोला- स्कूल के दोस्त मेरा मजाक उड़ाते हैं. कहते है सिर्फ 5 रुपये लाता है. तू अंबानी है या भिखारी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पढ़ें- मुकेश अंबानी के बच्चों को मिलती थी इतनी पॉकेट मनी, सुनकर रह जाएंगे हैरान

रहते हैं सबसे महंगे घर में
देश के सबसे महंगे घरों में से एक एंटीलिया में मुकेश अंबानी रहते हैं. उनका ये घर मुंबई के अल्टामाउंट में स्थित है. 27 मंजिल की इमारत में वो रहते हैं और घर की साफ-सफाई के लिए 600 नौकर हैं जो हमेशा देखभाल करते हैं. इस घर में 168 कार खड़ी करने की जगह भी है और छत पर तीन हैलीपैड भी मौजूद हैं. उनके घर में स्वीमिंग पूल और स्पा रूम भी है.