NDTV Khabar

धोनी की चालाकी को देख श्रीलंकाई खिलाड़ी भी हुआ हैरान, वीडियो में देखें कैसे किया आउट

उपल थरंगा शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे और शतक के करीब थे. लेकिन धोनी की चालाकी ने श्रीलंका की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और टीम 215 रन पर ही सिमट गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी की चालाकी को देख श्रीलंकाई खिलाड़ी भी हुआ हैरान, वीडियो में देखें कैसे किया आउट

धोनी की स्टंपिंग ने किया उपल थरंगा को भी हैरान.

खास बातें

  1. एमएस धोनी की शानदार स्टंपिंग से हैरान हुए उपल थरंगा.
  2. उपल थरंगा 95 रन पर खेल रहे थे.
  3. सोशल मीडिया पर लोगों ने धोनी को बिजली से भी तेज बताया.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में श्रीलंका को हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने साल की छठी वनडे सीरीज जीती. मैच में भले ही कुलदीप को मैन ऑफ द मैच मिला. लेकिन ध्यान खींचा एम एस धोनी ने. जी हां, उनकी एक स्टम्पिंग ने फिर हर किसी को हैरान कर दिया. एक समय था जब श्रीलंका विशाल स्कोर की और बढ़ रही थी. फैन्स को भी लग रहा था कि भारत लंबे स्कोर का पीछा करने वाली है. क्योंकि उपल थरंगा शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे और शतक के करीब थे. लेकिन धोनी की चालाकी ने श्रीलंका की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और टीम 215 रन पर ही सिमट गई.

पढ़ें- IND vs SL: श्रीलंका टीम के कोच निक पोथास ने यह बताया तीसरे वनडे का टर्निंग प्‍वाइंट
 


धोनी की स्टम्पिंग से थरंगा हुए हैरान
एक वक्त श्रीलंका का स्कोर 2 विकेट खोकर 160 रन बनाए और उपल थरंगा 95 रन पर खेल रहे थे. कप्तान रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव को बॉलिंग पर लगाया. कुलदीप की शानदार स्पिन थरंगा खेल नहीं पाए और धोनी के हाथों में बॉल आ गई. धोनी ने उसी वक्त स्टंप पर बॉल मारकर अपील कर दी. कुलदीप भी नहीं समझ पाए कि क्या वाकई ये विकेट हुआ है. थरंगा तक धोनी से पूछ बैठे. थर्ड अंपायर ने आउट करार दिया तो थरंगा भी हैरान रह गए. 

पढ़ें- IND vs SL: टीम इंडिया की सीरीज जीत के बाद कप्‍तान रोहित शर्मा ने कही यह बात


टिप्पणियां

ट्विटर पर लोगों ने भी धोनी की स्टंपिंग को बिजली से तेज बताया....
 


चहल और कुलदीप यादव ने दिखाई चमक
युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के कारण श्रीलंका टीम अच्‍छी शुरुआत के बावजूद 215 रन बनारकर आउट हो गई. जिसके बाद शिखर धवन ने टीम इंडिया को आसान जीत दिला दी. उन्होंने नाबाद 100 रन बनाए और श्रेयस अय्यर ने 65 रन की शानदार पारी खेली. जीत  के लिए जरूरी 216 रन के लक्ष्‍य को टीम इंडिया ने 32.1  ओवर में महज दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement