NDTV Khabar

VIDEO: हवा में बिगड़ा यात्रियों से भरे प्लेन का संतुलन, देखें क्या किया पायलट ने

डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. तूफानी परिस्थितियों में एक जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: हवा में बिगड़ा यात्रियों से भरे प्लेन का संतुलन, देखें क्या किया पायलट ने

तूफानी परिस्थितियों में एक जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया.

खास बातें

  1. एक जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया.
  2. लैंडिंग के दौरान आ गया था खतनाक तूफान.
  3. इटली से चलकर जर्मनी आया था यात्रियों से भरा प्लेन.
नई दिल्ली:

जर्मनी आंधी-तूफान से काफी परेशान है. 120 किलोमीटर प्रति घंटे से यहां हवा चल रही है. रेल ट्रेफिक से लेकर हवाई सफर तक सब प्रभावित हो रहा है. गुरुवार को डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. तूफानी परिस्थितियों में एक जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया. ये सब कैमरे में कैद हुआ. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

VIDEO: मैच में पुलिसवाले ने पकड़ा ऐसा कैच कि बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज भी देखता रह गया

एक छोटा यूरॉइंग यात्री विमान इटली के बोलोग्ना से चला और जर्मनी के डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर लैंड करने वाला था. उसी वक्त तूफान आ गया. हवा इतनी तेज थी कि लैंडिंग करना काफी मुश्किल था. हवा इतनी तेज थी कि उसने प्लेन के विंग्स को झुका दिया. एक वक्त ऐसा आया जब रनवे पर आते वक्त प्लेन 90 डिग्री एंगल पर आ गया था. लेकिन पायलट की जाबाजी ने खराब मौसम को मात देते हुए आसानी से प्लेन को लैंड कराया. 

VIDEO: हेलमेट के अंदर छिपा बैठा था सांप, देखा तो उड़ गए सभी के होश


प्लेन स्पॉटर हैंस वेन डेन होवन ने ये लैंडिंग कैमरे में रिकॉर्ड कर दी. जहां नजर आ रहा है कि एक प्लेन भारी तूफान के बीच लैंडिंग करने की कोशिश कर रहा है. 9 मिनट के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटी से गलती से कई जानें जा सकती थीं. 

VIDEO: बर्थडे मना रहा था ये लड़का, दोस्तों ने किया Snow Spray तो देखिए क्या हुई हालत

उन्होंने वीडियो अपलोड करते वक्त लिखा- ''पायलट ने शानदार काम किया. चरम परिस्थितियों के बीच लैंडिंग करना आसान नहीं होता है.''  ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

टिप्पणियां

देखें वीडियो- 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement