बच्चों के डाइपर बदलने से बचने के लिए पति बना रहा था बहाना, पत्नी ने ढूंढ़ी ये तरकीब

महिला ने पोस्ट में लिखा है कि जब भी उनके जुड़वा बच्चों के डाइपर बदलने की बात आती है तो पति वॉशरूम जाने का बहाना करते हैं.

बच्चों के डाइपर बदलने से बचने के लिए पति बना रहा था बहाना, पत्नी ने ढूंढ़ी ये तरकीब

पति बच्चों के डाइपर बदलने के नाम पर वॉशरूम जाने का बहाना करने लगता था.

खास बातें

  • पति बच्चों का डाइपर बदलने से बच रहा था
  • वॉशरूम में जाकर वीडियो देखता था पति
  • पत्नी ने वाईफाई बंद कर दिया
नई दिल्ली:

इन दिनों हम जहां कहीं भी जाते हैं अपना फोन ले जाना कभी नहीं भूलते हैं. कुछ लोग तो वॉशरूम में भी अपना फोन लेकर जाते हैं. यहां तक कि कई बार व्यस्त दिखने के लिए फोन में लगे रहने का दिखावा भी करते हैं. दरअसल, एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति बच्चों के डाइपर बदलने से बचने के लिए वॉशरूम चले जाया करता था. इसी के चलते पत्नी को भी पति की तरकीब की काट ढूंढनी पड़ी. इस बारे में महिला ने रेडइट पर पोस्ट भी किया.

दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग Burj Khalifa पर ऐसे गिरी बिजली, देखें Viral Video

सन के मुताबिक एक रेडइट यूजर ने एप्प पर एक सवाल पोस्ट किया है जिसमें पूछा गया है कि पति के वॉशरूम में जरूरत से ज्यादा रहने पर वे वाईफाई बंद कर क्या सही कर रही हैं? महिला ने पोस्ट में लिखा है कि जब भी उनके जुड़वा बच्चों के डाइपर बदलने की बात आती है तो पति वॉशरूम जाने का बहाना करते हैं और काफी देर तक वॉशरूम में ही रहते हैं जिससे उनको बच्चों के डाइपर न बदलने पड़ें.  

बिहार में डीएम ने भीषण ठंड से बचने के लिए किया गर्मियों की छुट्टटी का ऐलान, जमकर उड़ रहा मजाक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला ने बताया कि उनके बच्चे एक साल से भी छोटे हैं. बच्चों के जन्म के बाद से उनके पति जरूरत से ज्यादा वक्त तक वॉशरूम में रहने लगे हैं. महिला ने पोस्ट में लिखा कि उनके पति वॉशरूम में मोबाइल लेकर जाते हैं और वहां बैठे-बैठे यू ट्यूब पर वीडियो देखते रहते हैं. महिला ने जब ये नोटिस किया कि उनके पति जानबूझ कर ऐसा कर रहे हैं तो उन्होंने तय किया कि वे वाईफाई बंद कर देंगी जिससे उनके पति वॉशरूमें में वीडियो न देख सकें. 

AITA for turning off the wifi when my husband camps in the bathroom for extended lengths of time. from r/AmItheAsshole

एप्प यूजर्स ने महिला के फैसले को सही बताते हुए कहा कि वे सही कर रही हैं और उनके पति बच्चों के प्रति जिम्मेदारी से बच नहीं सकते हैं.