NDTV Khabar

किडनैपरों से बची जान तो पुलिस को देख मुस्कुराने लगा यह 4 महीने का मासूम, फोटो हो रही है वायरल

हैदराबाद पुलिस के साथ एक चार महीने के बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

3.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
किडनैपरों से बची जान तो पुलिस को देख मुस्कुराने लगा यह 4 महीने का मासूम, फोटो हो रही है वायरल

हैदराबाद पुलिस ने 4 महीने के मासूम की बचाई जान

खास बातें

  1. किडनैैपरों से हैदराबाद पुलिस ने बचाई 4 महीने के मासूम की जान
  2. पुलिस को देख मुस्कुराने लगा यह मासूम
  3. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर हो रही है वायरल
हैदराबाद:

हैदराबाद पुलिस के साथ एक चार महीने के बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, इस बच्चे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था, लेकिन अपहरण के 15 घंटे बाद ही हैदराबाद पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से इस मासूम को बचा लिया. इस वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि कैसे 4 महीने का मासूम नामपाली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आर संजय कुमार की तरफ देखकर मुस्कुरा रहा हैं. इस तस्वीर में इंस्पेक्टर आर संजय कुमार के साथ फजान खान भी नजर आ रहे हैं. बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद बच्चे की मुस्कुराहट किसी का भी मन मोह लेगी. 

यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो : जब स्टंट बाइकर ने टेम्स नदी के ऊपर से लगाई 'वर्ल्ड रिकॉर्ड' कलाबाज़ी...

इस तस्वीर को हैदराबाद के आईपीएस अधिकारी स्वाती लकरा द्वारा पोस्ट किया गया है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इस तस्वीर को शोयर करने के बाद 21,000 से ज्यादा लाइक और 5,000 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुका है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 4 महीने के इस मासूम के अपहरण के 15 घंटे बाद ही हैदराबाद पुलिस ने इसे बचा लिया. आर संजय कुमार ने इस संबंध में ट्वीट किया, ‘नामपाली पुलिस ने बच्चे के अपहरण के आरोपी दो बदमाशों को अपहरण के 15 घंटे के बाद ही दबोच लिया और बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया गया. इन आरोपियों के नाम एमडी मुस्ताख और एमडी यूसुफ है.’


टिप्पणियां

यह भी पढे़ं: इस बेबी पांडा की क्यूटनेस पर लोग हुए फिदा, बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे यह वीडियो
 


टाइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट में बताया गया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों संदिग्धों को पकड़ा और 4 महीने के मासूम को को उसकी मां (ह्यूमेरा बेगम) को सौंप दिया गया. इस संबंध में इंस्पेक्टर आर संजय कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ‘हमारी टीम ने शानदार काम करके मासूम की जान बचाई. बच्चे की मुस्कुराट और उसकी मां की खुशी के आंसू देखने लायक थे. जब हमने बच्चे को बदमाशों से बचाया तो उस समय वह रो रहा था. बच्चे को उसकी मां को देने के बाद भी वह चुप नहीं हो रहा था, लेकिन उसके बाद मैंने उसे अपनी गोद में लिया और उसने रोना बंद कर दिया. जिस तरह से वो 4 महीने का मासूम मुझे देखकर मुस्कुरा रहा था, वो पर मैं कभी नहीं भूल सकता.’

VIDEO: कुत्ते को घुमाने को लेकर दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चली गोली​
बता दें कि हैदराबाद पुलिस के इस प्रयास के बाद पूर्व क्रिकेटर वीवीएसएस लक्ष्मण से लेकर तमान सितारे उनकी तारीफ में ट्वीट किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement