IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

Women's T20 World Cup: भारत और न्यूजीलैंड (India Women Vs New Zealand Women) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड (IND W vs NZ W) को 4 रन से हरा दिया. दीप्ती शर्मा (Deepti Sharma) ने सूजी बैट्स (Suzie Bates) को शानदार बोल्ड किया. 

IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

IND vs NZ: Deepti Sharma ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से से बैट को जमीन पर मारने लगीं बल्लेबाज

ICC Women's T20 World Cup: भारत और न्यूजीलैंड (India Women Vs New Zealand Women) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड (IND W vs NZ W) को 4 रन से हरा दिया. इसी के साथ भारतीय महिला टीम ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप (ICC Women's T20 World Cup) में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 133 रन बनाये और इसके बाद न्यूजीलैंड को छह विकेट पर 130 रन पर रोक दिया. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. भारतीय गेंदबाज दीप्ती शर्मा (Deepti Sharma) ने सूजी बैट्स (Suzie Bates) को शानदार बोल्ड किया. 

Ind vs Nz ICC Women's T20I WC Highlights: रोमांचक मैच में 4 रन से जीता भारत, सेमीफाइनल में पहुंचा

न्यूजीलैंड की विस्फोटक बल्लेबाज सूजी बैट्स को आउट करना टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी था. अगर वो क्रीज पर टिक जातीं तो न्यूजीलैंड आसानी से मुकाबला जीत जाता. दीप्ती शर्मा ने सूजी को स्टम्प्स पर बॉल फेंकी. बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में सूजी बैट्स बोल्ड हो गईं. बोल्ड होने के बाद सूजी गुस्सा गई थीं. उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला जमीन पर मारने की भी कोशिश की. 

IND vs NZ: रहस्यमयी गेंद पर शेफाली वर्मा ने ऐसे जड़े तूफानी छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

देखें VIDEO:

आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप के रोमांचक मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की भारतीय टीम को आज यहां न्‍यूजीलैंड पर जीत दर्ज करने में एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ा. आख‍िरकार भारतीय टीम ने मैच चार रन से जीता. इस जीत के साथ भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्‍थान बना ल‍िया है. मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 8 व‍िकेट पर 133 रन बनाए थे. जवाब में न्‍यूजीलैंड टीम के व‍िकेट लगातार ग‍िरते रहे और उसकी रनगत‍ि भी बेहद धीमी रही. 

सर्कस की जंगली बिल्ली ने किया रिंग मास्टर पर Attack, जैसे ही मारा झपट्टा तो चीख पड़े लोग, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक समय जब लग रहा था क‍ि भारत आसानी से मैच जीत जाएगी तभी एम‍िल‍िया कैर और हेली जेनसन ने आख‍िरी के ओवरों में हल्‍ला बोलते हुए मैच रोमांचक बना द‍िया. आख‍िरी के दो ओवरों ने इन दोनों ने 29 रन बटोरे. इन दोनों के साहस‍िक प्रयासों के बावजूद कीवी टीम 20 ओवर में 6  व‍िकेट खोकर 129 रन ही बना पाई और चार रन से मैच हार गई.