NDTV Khabar

शिखर धवन ने चोट के दर्द में देखी सलमान की फिल्म 'Bharat', एमएस धोनी ने किया जमकर एन्जॉय

India Vs New Zealand: टीम इंडिया (Team India) ने जमकर एन्जॉय किया. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'Bharat' फिल्म देखी. टीम इंडिया के खिलाड़ी मॉल फिल्म देखने पहुंचे थे. जहां उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिखर धवन ने चोट के दर्द में देखी सलमान की फिल्म 'Bharat', एमएस धोनी ने किया जमकर एन्जॉय

शिखर धवन ने चोट के दर्द में देखी सलमान की फिल्म 'Bharat'

वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में टीम इंडिया (Team India) अपने शुरुआती दो मैच जीतकर शानदार शुरुआत की है. कल टीम इंडिया अपना तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के साथ खेलने वाला है. उससे पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. चोट के कारण शिखर धवन (Shikhar Dhawan) तीन हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं. ऐसे में टीम इंडिया के आगे ओपनिंग जोड़ी की चुनौती होगी. ये सबकुछ भूल टीम इंडिया (Team India) ने जमकर एन्जॉय किया. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'Bharat' फिल्म देखी. टीम इंडिया के खिलाड़ी मॉल फिल्म देखने पहुंचे थे. जहां उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. 

बिजली कड़की और लड़के ने बना लिया Slow Motion वीडियो, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

सलमान की फिल्म देखने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), एमएस धोनी (MS Dhoni), केदार जाधव (Kedar Jadhav), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और केएल राहुल (KL Rahul) पहुंचे थे. केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'भारत की टीम भारत मूवी के बाद...' उन्होंने सलमान खान को भी टैग किया है. टीम इंडिया के खिलाड़ी जहां जाते हैं वहां जमकर एन्जॉय करते हैं. टीम इंडिया न्यूजीलैंड के मुकाबला खेलने के लिए नॉटिंगम में पहुंची है. जहां उन्होंने सबसे पहले मूवी देखी फिर नेट्स पर पसीना बहाया. 


रेलवे स्टेशन में ATM से अचानक निकलने लगे नोट, देखते रह गए लोग... देखें VIDEO

चोटिल शिखर धवन की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की वैकल्पिक व्यवस्था की गुरुवार को यहां होने वाले विश्व कप मैच में न्यूजीलैंड के दमदार आक्रमण के सामने कड़ी परीक्षा होगी लेकिन यह लगातार खराब चल रहे मौसम के रूख बदलने पर ही संभव हो पाएगा. इंग्लैंड में चल रही बेमौसम की बरसात का साया भारत और न्यूजीलैंड के मैच पर मंडरा रहा है और ऐसे में इसके ओवरों में कटौती संभव है. ऐसी स्थिति में खेल होने पर कीवी टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण भारत की सलामी जोड़ी के लिये मुश्किलें पैदा कर सकता है. धवन की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल पारी का आगाज करने के लिये उतर सकते हैं.

टिप्पणियां

Ind vs Pak: मैच से पहले पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक, भारतीय फैन्स बोले- शर्मनाक

धवन का बायें हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण अगले तीन मैचों में खेलना संदिग्ध है. इससे विराट कोहली और रवि शास्त्री को दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा. रोहित और धवन ने मिलकर सलामी जोड़ी के रूप में 4681 रन बनाये हैं और ऐसे में टीम को बायें हाथ के बल्लेबाज की कमी खलेगी लेकिन उसके कुछ सकारात्मक पहलू भी हैं. इससे पहले भारत को यह पता करने का मौका मिलेगा कि उसका 'प्लान बी' कितना कारगर है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement