विराट कोहली ने छक्का जड़कर गेंदबाज को ऐसे चिढ़ाया, एक मिनट के Video में देखें उनकी धमाकेदार पारी

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs WI) के बीच तीसरा टी-20 मुंबई (Mumbai T20) में खेला गया. सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) की इस पारी का शॉर्ट वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी धमाकेदार पारी को 1 मिनट में दिखाया है.

विराट कोहली ने छक्का जड़कर गेंदबाज को ऐसे चिढ़ाया, एक मिनट के Video में देखें उनकी धमाकेदार पारी

IND vs WI: विराट कोहली ने छक्का जड़कर गेंदबाज को ऐसे चिढ़ाया.

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs WI) के बीच तीसरा टी-20 मुंबई (Mumbai T20) में खेला गया. विराट कोहली (Virat Kohli) के आक्रामक अर्धशतक की मदद से भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में 67 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली. विराट कोहली ने 29 गेंद पर 70 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने इस इनिंग में 7 छक्के जड़े. सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) की इस पारी का शॉर्ट वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी धमाकेदार पारी को 1 मिनट में दिखाया है.

विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक फोटो, यूं मना रहे हैं शादी की सालगिरह

देखें Video:

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का वेस्टइंडीज का फैसला गलत साबित हुआ. भारत ने टी20 क्रिकेट में अपना तीसरा सर्वोच्च स्कोर बना डाला. भारत ने इस प्रारूप में श्रीलंका के खिलाफ इंदौर में 2017 में पांच विकेट पर 260 रन बनाये थे जो उसका सर्वोच्च स्कोर था. वहीं लाडेरहिल में 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ चार विकेट पर 244 रन बनाये थे. वानखेड़े स्टेडियम पर यह किसी टीम का टी20 क्रिकेट में सर्वोच्च स्कोर है.

विराट कोहली ने ट्विटर पर मचाया धमाल, धोनी पर किया था ऐसा ट्वीट जिसको मिले खूब Re-Tweet

राहुल ने 56 गेंद में नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 91 रन बनाये जबकि रोहित ने 34 गेंद में 71 रन बनाये जिसमें छह चौके और पांच छक्के शामिल थे. दोनों ने पहले विकेट के लिये सिर्फ 11 . 4 ओवर में 135 रन जोड़े. भारत ने पहले छह ओवर में ही 72 रन बना डाले. रोहित ने अपना अर्धशतक 23 गेंद में और राहुल ने 29 गेंद में पूरा किया.

IND vs WI: ऋषभ पंत ने छोड़ा कैच तो 'धोनी-धोनी' चिल्लाने लगे लोग, विराट कोहली ने पीछे देख किया ऐसा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में कोहली और राहुल ने 45 गेंद में 95 रन की साझेदारी की. कोहली ने 29 गेंद में नाबाद 70 रन बना डाले जिसमें चार चौके और सात छक्के शामिल थे. रोहित ने तेज गेंदबाज शेल्डन कोटरेल को कवर में चौका लगाकर अपने हाथ खोले. जैसन होल्डर के दूसरे ओवर में राहुल ने थर्डमैन में लगातार दो चौके लगाये.