IND vs WI: ऋषभ पंत ने छोड़ा कैच तो 'धोनी-धोनी' चिल्लाने लगे लोग, विराट कोहली ने पीछे देख किया ऐसा...

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd T20) के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला गया. Rishabh Pant ने कैच छोड़ा तो फैन्स धोनी-धोनी चिल्लाने लगे. Virat Kohli नाराज हो गए और फैन्स से सपोर्ट करने का इशारा करते नजर आए. 

IND vs WI: ऋषभ पंत ने छोड़ा कैच तो 'धोनी-धोनी' चिल्लाने लगे लोग, विराट कोहली ने पीछे देख किया ऐसा...

ऋषभ पंत ने छोड़ा कैच तो 'धोनी-धोनी' चिल्लाने लगे लोग.

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd T20) के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला गया. वेस्टइंडीज ने ये मुकाबला 8 विकेट से आसानी से जीत लिया और सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. तीसरा और निर्णायक मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. दूसरे मैच में कुछ ऐसा हुआ जिससे विराट कोहली फैन्स गुस्सा हो गए. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कैच छोड़ा तो फैन्स धोनी-धोनी चिल्लाने लगे. विराट कोहली (Virat Kohli) नाराज हो गए और फैन्स से सपोर्ट करने का इशारा करते नजर आए. 

विराट कोहली की तूफानी पारी पर आया अमिताभ बच्चन का जोरदार रिएक्शन, बोले-WI का चेहरा देख...

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 171 रन का लक्ष्य दिया. वेस्टइंडीज ने ठोस शुरुआत दी. 4 ओवर में बिना विकेट खोए वेस्टइंडीज 24 रन बना चुकी थी. भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर एविन लेविस ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन एज लेकर विकेटकीपर के पास गेंद गई, लेकिन पंत ने कैच छोड़ दिया. अगर पंत कैच करते तो टीम इंडिया को पहला विकेट मिल सकता था. कैच छोड़ने के बाद फैन्स धोनी-धोनी चिल्लाने लगे. बाउंड्री पर खड़े विराट कोहली फैन्स से नाराज दिखे और इशारे से सपोर्ट करने को कहते दिखे. 

विराट कोहली ने खोला राज, इसलिए खाया था चिकन बर्गर और चॉकलेट शेक

भारत ने हैदराबाद में खेला गया पहला मैच छह विकेट से जीता था. इन दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. वेस्टइंडीज ने पावरप्ले में 41 रन बनाये. लेकिन इस बीच भारतीयों का क्षेत्ररक्षण भी खराब रहा. भुवेनश्वर कुमार के पारी के पांचवें ओवर में पहले वाशिंगटन सुंदर ने लेंडल सिमन्स का आसान कैच टपकाया जबकि एक गेंद बाद पंत ने लुईस को जीवनदान दिया.

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का संग रात में देखी फिल्म, फोटो डालकर बोले- 'इस हॉटी के साथ...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लुईस ने इसका फायदा उठाकर सुंदर के अगले ओवर में दो गगनदायी छक्के जड़े और फिर युजवेंद्र चहल का स्वागत भी छक्के से किया. सिमन्स ने भी सुंदर और चहल पर छक्के लगाये। इस बीच सुंदर की सलाह पर कप्तान विराट कोहली ने ‘रिव्यू' गंवाया लेकिन आखिर में उन्होंने ही लुईस को स्टंप आउट कराकर भारत को पहली सफलता दिलायी। लुईस ने तीन चौके और इतने ही छक्के लगाये.