विराट कोहली की तूफानी पारी पर आया अमिताभ बच्चन का जोरदार रिएक्शन, बोले-WI का चेहरा देख...

भारत और वेस्ट इंडिज (Ind Vs WI) के मैच पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात.

विराट कोहली की तूफानी पारी पर आया अमिताभ बच्चन का जोरदार रिएक्शन, बोले-WI का चेहरा देख...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की तूफानी पारी पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • विराट कोहली की तूफानी पारी को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
  • भारत ने वेस्ट इंडिज को 6 विकेट से हराया
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात

भारत और वेस्ट इंडिज (Ind Vs WI) का पहला टी-20 मैच काफी रोमांचक रहा. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) (नाबाद 94) की बेहतरीन तूफानी पारी के दम पर भारत ने यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में विंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को भी आसानी से पूरा कर लिया और छह विकेट से जीत दर्ज की. भारत की इस जीत में कोहली के अलावा लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) ने भी पूरा योगदान दिया. कोहली की इस दमदार पारी पर अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिएक्शन आया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. 

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की तूफानी पारी को लेकर बेहद ही मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "यार कितनी बार बोला मई तेरे को...  की Virat को मत छेड़ , मत छेड़ , मत छेड़... पन  सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में  !!!! देख देख... WI का चेहरा देख  ; कितना मारा उसको , कितना मारा!!"  अमिताभ बच्च का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Panipat Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का यह टी-20 में सर्वोच्च स्कोर भी है. इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. यह भारत द्वारा टी-20 में हासिल किया गया अभी तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है. इस मैच में 27 छक्के लगे जो किसी भी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में एक मैच में लगाए गए सबसे ज्यादा छक्के हैं. कोहली की इस पारी ने शिमरन हेटमायर (56), एविन लुइस (40) और विंडीज के कप्तान केरन पोलार्ड (39) की मेहनत पर पानी फेर दिया और विंडीज को 6 विकेट से हराकर भारत ने जीत दर्ज की. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...