NDTV Khabar

शिखर धवन ने दिया विराट कोहली और एमएस धोनी को नया नाम, गाया ये गाना

India Tour Of England 2018: टीम इंडिया के गब्बर यानी Shikhar Dhawan ने Virat Kohli और MS Dhoni को नया नाम दिया है. जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. शिखर धवन 'मेरे दो अनमोल रतन, एक है राम तो दूजा लखन' गाते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिखर धवन ने दिया विराट कोहली और एमएस धोनी को नया नाम, गाया ये गाना

India Tour Of England 2018: शिखर धवन ने दिया विराट कोहली और एमएस धोनी को नया नाम.

India Tour Of England 2018, England V india: टीम इंडिया इंग्लिश टीम से 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है. इससे पहले वो डब्लिंग में आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 मुकाबले भी खेलेगी. रवि शास्त्री की कोचिंग में विराट कोहली और उनकी टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें टीम इंडिया के गब्बर यानी Shikhar Dhawan ने Virat Kohli और MS Dhoni को नया नाम दिया है. जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. शिखर धवन 'मेरे दो अनमोल रतन, एक है राम तो दूजा लखन' गाते नजर आ रहे हैं. शिखर धवन ने ये वीडियो पूरी प्लानिंग के साथ बनाया है. वीडियो में एक तरफ एमएस धोनी बैठे हैं तो दूसरी तरफ शिखर धवन खड़े हैं.

अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...
 

शिखर धवन साथी खिलाड़ियों के मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वो वीडियो शेयर करते हैं और फैन्स को भी एंटरटेन करते रहते हैं. इसी बीच रवि शास्त्री ने भी फोटो शेयर की और इंग्लैंड जाने की खबर पहुंचाई. उन्होंने मैनेजमेंट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''और हम निकल चुके हैं...''

PHOTOS: विराट कोहली ने कराया अनुष्का शर्मा को डिनर, खुद चलाई कार
 
बता दें, सबसे पहले टीम इंडिया को आयरलैंड से 2 टी-20 मुकाबले खेलने हैं. पहला मुकाबला 27 जून और दूसरा मुकाबला 29 जून को होगा. जिसके बाद 3 जुलाई से इंग्लैंड से सीरीज शुरू हो जाएगी. पिछली बार जब टीम इंडिया धोनी की कप्तानी में इंग्लैंड सीरीज के लिए पहुंची तो वो दौरा खराब रहा था. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-3 से हारा था. लेकिन फैन्स को उम्मीद है कि 29 वर्षीय कोहली की कप्तानी में ये ट्रेंड चेंज होगा और टीम इंडिया जीत की नई इबारत लिखेगी. 

टिप्पणियां
Video: रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनुष्का-विराट, कुछ यूं हाथ में हाथ थामे दिखे

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था- ''हमारी स्ट्रेटजी वही होगी जो साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाफ थी. हम अपना प्लान चेंज नहीं करेंगे. हमारा पूरा फोकस जीत पर होगा. हमारा फोकस होगा कि कैसे मुकाबले जीते जाएं.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement