NDTV Khabar

अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया तो हंगामा हो गया है. विराट कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर अब यूं रिएक्शन आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...

कचरा फेंकने पर शख्स को डांट लगातीं अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. प्लास्टिक कचरा सड़क पर फेंक रहा था शख्स
  2. रिएक्शन में बोली, गलती से कचरा बाहर आया
  3. उनकी मम्मी ने भी दिया रिएक्शन
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया तो हंगामा हो गया है. विराट कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें अनुष्का शर्मा सड़क पर प्लास्टिक फेंकने पर एक शख्स को जमकर डांट लगा रही थी. अनुष्का उस शख्स को बुरी तरह लताड़ रही थीं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद कई तरह के रिएक्शन आए और विराट कोहली ने ट्रोलर्स को जवाब भी देने की कोशिश की. लेकिन अब उस शख्स और उसकी मम्मी का रिएक्शन आ गया है, जिसे डांट लगाई थी. दोनों ने ही अनुष्का के व्यवहार को गलत बताया है.

Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...
 
 

A post shared by Arhhan Singh (@arhhansingh) on


जैकलीन ने मारी सलमान खान को किक, तो ऐसा था भाईजान का रिएक्शन; देखें Video

अरहान सिंह नाम के इस शख्स ने अनुष्का शर्मा से कहा है कि अगर वे थोड़ी विनम्रता से बात करतीं तो उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आती. उन्होंने लिखा है कि जो कूड़ा मेरी कार से गलती से बाहर आ गया था, वह उस कचरे से बहुत कम था जो आपके मुंह से निकला था. विराट कोहली ने तो इसे शूट किया और सोशल मीडिया पर डाल भी दिया...आखिर किस फायदे के लिए.
 

उधर, अरहान की मम्मी गीतांजलि ने विराट और अनुष्का को निशाना बनाते हुए लिखा हैः "आप लोगों ने मेरे बेटे का चेहरे छिपाए बिना उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया..अब मुझे अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर चिंता हो रही है. एक ऐसा शख्स जो जल्द ही अपना वेंचर शुरू करने जा रहा है, आप उसकी इमेज को पब्लिकली किस तरह बिगाड़ सकते हैं...यह बहुत गलत बात है...आप अपने घर या स्क्रीन और मैदान पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हो सकते हैं...लेकिन सड़कों पर आप आम नागरिक हैं जो दूसरों को सही करने की कोशिश कर रहा है...यह काम थोड़ी विनम्रता के साथ करें...अपने कर्मा से डरिए..."

 
Race 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान बने बॉक्स ऑफिस के सिकंदर, 3 दिन में कमाई 100 करोड़ पार

टिप्पणियां
विराट और अनुष्का उन सेलेब्स में हैं जो सामाजिक विषयों को लेकर जागरूकता के मामले में काफी एक्टिव रहते हैं. शनिवार को विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा का ऐसा वीडियो साझा किया, जिसमें एक्ट्रेस अनजान शख्स को बीच सड़क पर फटकार लगाती दिखाई दे रही थीं. दरअसल, कार में बैठा वह आदमी बीच रोड़ पर कचरा फेंक रहा था, जिसकी वजह से अनुष्का उन्हें कार के अंदर बैठे हुए डांटती दिख रही हैं. इसका वीडियो विराट ने ट्विटर पर जारी किया. इसमें अनुष्का कह रही हैं, "आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखें, आप सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते. डस्टबिन का इस्तेमाल करें."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement