Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...

इन वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपनी अदाओं से रोशन अब्दुल राउफ को घायल कर रही हैं. जोड़ी का यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...

प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अपने नैन-मटका कर इस साल इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आए दिनों सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अकसर प्रिया के वीडियो सोशल मीडिया पर आते हैं और वायरल हो जाते हैं. वीडियो में उनकी क्यूटनेस और अदाओं से वह लोगों को लुभाने में कामयाब रहती हैं. प्रिया के दो नए वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह को-स्टार और एक्टर रोशन अब्दुल राउफ के साथ पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं. दोनों ही वीडियो में प्रिया अपनी अदाओं से रोशन को घायल कर रही हैं. जोड़ी का यह अंदाज सोशल मीडिया पर पॉपुलर है.

Priya Prakash Varrier को मिल गया रियल लाइफ Teddy, यूं कसकर लगाया गले


देखें, प्रिया प्रकाश वारियर का Video...
 


लो आ गया प्रिया प्रकाश का एक और VIDEO, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे WoW!

बता दें कि 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे.
 

Priya Prakash Varrier का नया वीडियो हुआ वायरल, लैब में यूं इश्क फरमाती आईं नजर

प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: प्रिया प्रकाश बोलीं- समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं 


 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली के बाद अब इस राज्य में पार्टी के विस्तार में जुटी AAP, उठाएगी यह कदम...

Advertisement