Priya Prakash Varrier का नया वीडियो हुआ वायरल, लैब में यूं इश्क फरमाती आईं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर का तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर का नया वीडियो वायरल हुआ है जिसे बार-बार देखा जा रहा है.

Priya Prakash Varrier का नया वीडियो हुआ वायरल, लैब में यूं इश्क फरमाती आईं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर का फिर चला जादू

खास बातें

  • 'ओरू अदार लव' का नया वीडियो रिलीज
  • खूब देखा जरा है इसे
  • प्रिया का वही धमाकेदार अंदाज
नई दिल्ली:

मलयाली फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट सनसनी के तौर पर अपनी इमेज बना चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'ओरू अदार लव' के एक और गाने का टीजर रिलीज हुआ है, और रिलीज होते ही यह वायरल हो गया है. इस बार प्रिया प्रकाश स्कूल में हैं और लैबोरेटरी में इश्क फरमाती नजर आ रही हैं. वे लैब में अपनी अदाओं के साथ काम कर रही हैं जबकि उनके को-स्टार रोशन अब्दुल बहुत ही प्यार से उन्हें देख रही हैं. वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और खूब देखा जा रहा है.

हनीमून पर सोनिया संग यूं इजॉय करते नजर आए हिमेश तो फैन्स ने ली चुटकी- कच्ची पालक खा रहा है...



Deadpool 2 Movie Review: 'डेडपूल' दिल में आता है, समझ में नहीं

प्रिया प्रकाश वारियर के इस नए गाने की खासियत उनके एक्सप्रेशंस ही हैं. प्रिया प्रकाश के पुराने वाले एक्सप्रेशंस कायम हैं और उनका प्यारा-सा चेहरा इनको और भी खास बना देता है. यही नहीं, इस गाने में वे स्कूल में नजर आ रही हैं, रोशन उनके इश्क में दीवाने दिख रहे हैं. माहौल और गाना दोनों ही कमाल के हैं लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के एक्सप्रेशंस यहां भी धमाकेदार हैं. उनकी मुस्कान, उनकी यूएसपी है.   
 


डांस फ्लोर पर नंगे पांव ही नाचने लगीं 'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस, बोलीं- मैं करूं तो कैरेक्टर ढीला है...

'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 



बता दें प्रिया प्रकाश का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com