Priya Prakash Varrier को 'इशारों' में टक्कर देना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, देखें क्या हुआ इस शख्स का हाल

प्रिया प्रकाश वारियर से 'आंखों के इशारों' के मामले में जीतना मुश्किल ही नहीं असंभव है. 'ओरू अदार लव' के 26 सेकंड के एक वीडियो से इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया का एक और वीडियो सामने आया है.

Priya Prakash Varrier को 'इशारों' में टक्कर देना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, देखें क्या हुआ इस शख्स का हाल

मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर

खास बातें

  • अभी तक की है एक ही फिल्म
  • स्कूल स्टूडेंट बनी थीं फिल्म में
  • 26 सेकंड के वीडियो ने बनाया इंटरनेट सनसनी
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर से 'आंखों के इशारों' के मामले में जीतना मुश्किल ही नहीं असंभव है. इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है. 'ओरू अदार लव' के 26 सेकंड के एक वीडियो से इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक प्रोग्राम के दौरान आंखों से खेल रही हैं तो एक शख्स उनसे मुकाबले की कोशिश कर रहा है लेकिन वह थोड़ी देर में ही हार मान जाता है. प्रिया प्रकाश बहुत ही प्यारे से आंखों के इशारे कर रही हैं लेकिन इस शख्स के पसीने छूट जाते हैं और उसकी आंखें खुली की खुली रह जाती हैं.

Priya Prakash Varrier ने आंखों से किए इशारे और फिर कुछ ऐसा करती आईं नजर, Video हुआ वायरल
 


Priya Prakash Varrier ने दिखाए तेवर, बोलीं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती...

इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश वारियर को यूं ही 'क्वीन ऑफ विंक' नहीं कहा जाता है. आंखों से बात कहने का उनका ये अंदाज वाकई निराला है, और आज भी वे इस तरह के इशारे करती हैं तो अच्छे-अच्छे उनसे घायल हो जाते हैं. वैसे भी प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 50 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है और यहां तक बताया जाता है कि वे एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी

बता दें मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था.

Video: समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com