NDTV Khabar

Priya Prakash Varrier ने दिखाए तेवर, बोलीं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती...

प्रिया प्रकाश वारियर ने एक चॉकलेट ब्रांड के लिए ऐड शूट किया है. इसके वीडियो में प्रिया प्रकाश फुलऑन एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier ने दिखाए तेवर, बोलीं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती...

ऐड में नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर

खास बातें

  1. फिर चर्चा में आईं प्रिया प्रकाश वारियर
  2. क्रिकेटर को दिखाया एटीट्यूड
  3. प्रिया बोलीं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती
नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर ने फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी, और रातोंरात देश भर में लोकप्रिय हो गईं. आलम यह है कि प्रिया जहां भी जारी हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. एक फिल्म पुरानी प्रिया प्रकाश के पास फिल्मों और विज्ञापन के ऑफर की कमी नहीं है. इसी बीच उनका चॉकलेट ब्रांड का ऐड सामने आया है, वीडियो में प्रिया प्रकाश तेवर दिखाती नजर आ रही हैं.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video

IPL 2018 सीजन पर बेस्ड इस ऐड में प्रिया प्रकाश स्टेडियम में बैठी दिख रही हैं. कुछ ही दूरी पर क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं. जब प्रिया के पास बॉल आती है, तो एक क्रिकेटर उनसे बॉल उठाकर देने को कहता है. जबाव में प्रिया बोलती हैं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती. 

देखें, Video
Priya Prakash Varrier: जब मछलियों ने काटा तो ठहाका लगाकर हंसीं इंटरनेट सनसनी, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' प्रिया प्रकाश की पहली मूवी थी. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया. प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है. कथित तौर पर प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement