डांस फ्लोर पर नंगे पांव ही नाचने लगीं 'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस, बोलीं- मैं करूं तो कैरेक्टर ढीला है...

'हेट स्टोरी 3' में अपनी अदाओं और हॉट मूव से सबको हैरान कर देने वाली सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने पार्टी के दौरान डांस फ्लोर पर तहलका मचाकर रख दिया.

डांस फ्लोर पर नंगे पांव ही नाचने लगीं 'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस, बोलीं- मैं करूं तो कैरेक्टर ढीला है...

जरीन खान

खास बातें

  • 'वीर' से किया था डेब्यू
  • 'रेडी' में किया स्पेशल डांस नंबर
  • हॉरर फिल्म '1921' में भी आई थीं नजर
नई दिल्ली:

'हेट स्टोरी 3' में अपनी अदाओं और हॉट मूव से सबको हैरान कर देने वाली सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने पार्टी के दौरान डांस फ्लोर पर तहलका मचाकर रख दिया. सलमान खान  की 'वीर' से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली जरीन खान का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे आधी रात को डांस फ्लोर पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जरीन खान नंगे पांव नाच रही हैं और 'रेडी' फिल्म का गाना 'मैं करूं तो साला कैरेक्टर ढीला है' गा रही हैं. इस गाने में सलमान खान के साथ जरीन स्पेशल अपियरेंस में नजर आई थीं. 

बुजुर्ग महिला को देख श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे जोड़ लिए हाथ, यूजर्स बोले- ये होता है संस्कार
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


'दस का दम' के प्रोमो में सलमान से मिली 'Kiss' से हुईं फेमस, यूं बदली योगिता की जिंदगी

जरीन खान इस वीडियो में बहुत ही बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं, और जमकर थिरक भी रही हैं. लेकिन पार्टी का मौका है, और हर कोई मस्ती के मूड में है. इस मौके पर बिग बॉस फेम विकास गुप्ता, टीवी एक्टर करण कुंदरा और अनुषा दांडेकर भी मौजूद थे. लेकिन वीडियो में सिर्फ जरीन खान का ही जलवा दिख रहा है. वैसे जरीन के किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा अभी नहीं हुई है.

Race 3 Hiriye: 'रेस 3' के इस सॉन्ग में सलमान खान ने दिखाया स्वैग तो जैकलीन ने किया पोल डांस

'वीर (2010)' के अलावा जरीन 'रेडी', 'हाउसफुल 2' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. जरीन खान ने तमिल और पंजाबी फिल्में भी कर रखी हैं.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com