जब इन एक्ट्रेस के साथ सेट पर हुई 'गंदी बात', किए थे चौकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जिन्होंने तहलका मचा दिया. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा का विषय बन गया. चाहे किसी की अफेयर की चर्चा हो या फिर किसी के साथ छेड़छाड़.

जब इन एक्ट्रेस के साथ सेट पर हुई 'गंदी बात', किए थे चौकाने वाले खुलासे

अक्सर-2 की एक्ट्रेस जरीन खान ने ऐसे खुलासे किए जिससे सभी हैरान है.

खास बातें

  • जब शोषण पर स्‍वरा भास्‍कर ने किया था खुलासा.
  • निर्माताओं पर भड़कीं जरीन खान, किए चौंकाने वाले खुलासे.
  • रेखा के साथ एक्टर विश्‍वजीत ने किया था जबरन किस.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जिन्होंने तहलका मचा दिया. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा का विषय बन गया. चाहे किसी की अफेयर की चर्चा हो या फिर किसी के साथ छेड़छाड़. हालही में अक्सर-2 की एक्ट्रेस जरीन खान ने ऐसे खुलासे किए जिससे सभी हैरान है. बता दें, ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई स्टार्स भी ऐसे ही आरोप लगा चुकी हैं. आइए देखते हैं कौन है इस लिस्ट में, लेकिन सबसे पहले जानते हैं क्या बोली अक्सर-2 की एक्ट्रेस जरीन खान....

पढ़ें- निर्माताओं पर भड़कीं सलमान खान की एक्ट्रेस, कहा- बिना बताए फिल्म में लंबे Kissing Scenes​
 

zareen khan

जहीर खान
Spotboye को दिए इंटरव्यू में जरीन खान ने फिल्म के मेकर्स पर कई अपत्तिजनक आरोप लगाए हैं. उन्होंने यह भी कह दिया कि वे फिल्म के निर्माता वरुण बजाज के साथ आगे कभी भी काम नहीं करेंगी. इस इंटरव्यू में जरीन खान ने कबूला कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान वे छेड़छाड़ का शिकार होने से बाल-बाल बचीं. बेहद कम सिक्युरिटी की वजह से वह छेड़छाड़ का शिकार होने वाली थी, उस वक्त फिल्म के मेकर्स उनकी सुरक्षा पर ध्यान देने की बजाय बीयर पीने और खाना खाने में व्यस्त थे. यही नहीं, उन्हें छोटे कपड़े पहनने पर मजबूर किया गया और उन्हें लंबे किसिंग सीन भी दिए गए. अब जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने लगाए थे ऐसे ही आरोप....

पढ़ें- 'मुझे होटल के कमरे में बुलाया और वो शराब पी रहा था...' यौन शोषण पर स्‍वरा भास्‍कर का खुलासा​
 
swara bhaskar instagram

स्वरा भास्कर
#MeToo कैंपेन के दौरान सभी एक्ट्रेसिस अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर कर रहे थे. इसी में स्वरा भास्कर ने ऐसा खुलासा किया जिससे सभी चकित हो गए. स्वरा भास्कर ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा था- सेट में रूढ़ीवादी सोच का माहौल रहता है. कुछ लोग ऑडर देते हैं तो कोई उसका पालन करते हैं. ऐसे में किसी का शोषण करना आसान होता है. जब में इंडस्ट्री में नई थी और संघर्ष कर रही थी. एक फिल्म में काम करने का मौका मिला जहां, डायरेक्टर मुझे दिनभर देखता था और फिर फोन किया करता था. मेरे सामने शराब पीता और मुझसे गंदी बातें करता. जिसके बाद बड़ी मुश्किल से वो भाग निकली थीं. 

पढ़ें- इतिहास से जुड़ी फिल्‍मों का विरोध का इतिहास, 'पद्माव‍ती' से पहले 'जोधा अकबर', 'बाजीराव मस्‍तानी' का भी विरोध​
 
paridhi sharma

परिधी शर्मा
खबरों के मुताबिक, सीरियल जोधा-अकबर में जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा ने अपने शो के निर्देशक सांताराम वर्मा पर ही यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया था.
 
रेखा
यासिर उसमान द्वारा लिखित अभिनेत्री रेखा की जीवनी 'रेखा : द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में एक ऐसे किसिंग सीन का जिक्र किया गया है जिसे शूट करने से पहले रेखा को बताया ही नहीं गया था. किताब में लिखी इस घटना के अनुसार यह बात फिल्‍म ' अनजाना सफर' की है जिसके डायरेक्‍टर राजा नवाथे थे. फिल्म के पहले शेड्यूल में कुलजीत पाल, राजा और विश्वजीत ने रेखा के लिए एक प्लान बनाया. उस दिन रेखा और विश्‍वजीत के बीच एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था. जैसे ही डायरेक्टर राजा नवाथे ने एक्शन बोला, विश्‍वजीत ने रेखा को अपनी बाहों में लिया और किस करने लगे. रेखा एकदम अवाक थीं क्‍योंकि इस किस के बारे में उन्‍हें पता ही नहीं था. इस सीन के बारे में जब विश्‍वजीत से पूछा गया था तो उन्‍होंने जवाब में कहा कि यह उनका नहीं बल्कि डायरेक्‍टर का आयडिया है.

पढ़ें- 'कामसूत्र' में भी काम करने से हिचकी नहीं थीं रेखा
 
dharmendra

धर्मेंद्र
बॉलीवुड में एक एंगल ऐसा भी है जिससे एक्टर और एक्ट्रेस की रियल लाइफ में जोड़ी बन गई. शोले के समय से ही धर्मेंद्र हेमा मालिनी को बहुत पसंद करते थे. शोले की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था. धर्मेंद्र ने इसका फायदा उठाने का फैसला लिया और उन्होंने लाइट्सबॉय को पटा लिया था. धर्मेंद्र ने लाइट्स बॉय के साथ एक कोड लैंग्वेज डेवलप कर ली थी. ऐसा करने पर या तो वे ट्रॉली को अटका देते या फिर रिफ्लेक्टर गिरा देते. धर्मेंद्र हर रीटेक का 100 रु. दिया करते थे. जिसके बाद दोनों के बीच करीबियां आईं और दोनों ने शादी कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com