NDTV Khabar

जरीन खान ने माना- सलमान खान की हीरोइन बनी इसलिए लोग पहचानते हैं

जरीन खान ने कहा है कि बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'वीर' उनके दिल के बहुत करीब है. 2010 में वीर से बॉलीवुड में कदम रख चुकी जरीन 'रेड्डी' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

426 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जरीन खान ने माना- सलमान खान की हीरोइन बनी इसलिए लोग पहचानते हैं

आखिरी बार फिल्म '1921' में नजर आईं जरीन खान.

खास बातें

  1. सलमान की हीरोइन बनी इसलिए लोग पहचानते हैं : जरीन
  2. 'वीर' के जरिए साल 2010 में किया डेब्यू
  3. 'हेट स्टोरी 3' से मिली अलग पहचान
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में कई हीरोइन को लॉन्च कर चुके हैं. साल 2010 में आई सलमान की फिल्म 'वीर' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ने कहा है कि बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'वीर' उनके दिल के बहुत करीब है. 'वीर' के अलावा जरीन 'रेड्डी', 'हाउसफुल 2' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.  बड़े बजट की फिल्मों से उन्हें करियर में किसी तरह की मदद मिली? जरीन ने कहा, "आज लोग अगर मुझे जानते हैं कि तो वह 'वीर' की वजह से, भले ही फिल्म सफल नहीं हुई. चूंकि मैं सलमान खान की हीरोइन थी, इसलिए आज लोग मुझे जानते हैं. इसलिए सफल न होने के बावजूद 'वीर' मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म थी." 

कैटरीना जैसी दिखने वाली जरीन खान ने किया खुलासा, बोलीं- 'सलमान खान न होते तो...'
 
 

A post shared by (@zareenkhan) on

खुदकुशी करने जा रही थी सलमान खान की ये हीरोइन, इस गाने को सुनकर छोड़ा इरादा!

अभिनेत्री का कहना है कि आज की तुलना में उस समय जिन फिल्मों की उन्हें पेशकश की गई, उनके किरदार उतने महत्वपूर्ण नहीं हैं. उन्होंने कहा, "उन (फिल्मों) ने भी काम किया, लेकिन उतना नहीं, जिन्हें मैं अभी कर रही हूं. क्योंकि मेरी भूमिका महत्वपूर्ण नहीं थी. 'रेड्डी' में मैंने केवल एक गाना किया. 'हाउसफुल 2' में बहुत सारे कलाकार थे. और मेरी भूमिका बहुत छोटी थी. इसलिए हो सकता है लोगों का मुझपर अधिक ध्यान नहीं गया या मुझे फिल्म में बहुत कुछ करने को नहीं मिला." 
 

A post shared by Zareen Khan(@zareenkhan) on

जब इन एक्ट्रेस के साथ सेट पर हुई 'गंदी बात', किए थे चौकाने वाले खुलासे

टिप्पणियां
जरीन के अनुसार, "'हेट स्टोरी 3' के बाद लोगों ने मुझे अलग नजरिए से देखना और मुझे ऐसी फिल्मों की पेशकश करनी शुरू की, जहां उन्हें महसूस हुआ कि मैं एकल भूमिका निभा सकती हूं. मुझे लगता है कि बड़ी फिल्मों की बात मायने नहीं रखती है, बल्कि किरदार मायने रखते हैं." बता दें, जरीन हाल ही में हॉरर फिल्म 1921 में नजर आई थीं.

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement