NDTV Khabar

बुजुर्ग महिला को देख श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे जोड़ लिए हाथ, यूजर्स बोले- ये होता है संस्कार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का शूट खत्म करके वापस मुंबई लौंटी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुजुर्ग महिला को देख श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे जोड़ लिए हाथ, यूजर्स बोले- ये होता है संस्कार

श्रद्धा कपूर ने बूढ़ी महिला के सामने जोड़े हाथ

खास बातें

  1. श्रद्धा कपूर का वीडियो वायरल
  2. श्रद्धा कपूर का वीडियो वायरल
  3. हाल ही में खत्म की 'स्त्री' की शूटिंग
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का शूट खत्म करके वापस मुंबई लौंटी हैं. मुंबई वापस लौटते ही अपने वर्कआउट और फिटनेस को ध्यान में रख रही हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला को देखकर हाथ जोड़ लिया. श्रद्धा अपना निजी काम खत्म करके कार में बैठने जा रही थीं, उससे पहले बच्चों से हाथ मिलाया और जब सड़क के किनारे एक बुजुर्ग महिला ने हाथ जोड़े तो श्रद्धा ने भी स्माइल करते हुए हाथ जोड़ लिये. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने पर यूजर्स ने श्रद्धा कपूर की काफी तारीफ की. 

श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


श्रद्धा कपूर का यह वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि ये होता है संस्कार. तो किसी ने कहा, श्रद्धा कपूर दयालु महिला हैं. बता दें, इस साल उनकी अपकमिंग फिल्म 'साहो' और 'स्त्री' रिलीज हो सकती है. श्रद्धा बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी हैं. उनके पिता पंजाबी हैं और मां मराठी हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में 'तीन पत्ती' फ़िल्म से की थी.

श्रद्धा की पढ़ाई अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे में हुई है. वहां पर वह फुटबॉल और हैंडबॉल खेलती थीं. आगे की पढ़ाई करने के लिये श्रद्धा बॉस्टन गईं, लेकिन फेसबुक पर देखने के बाद फिल्म प्रोड्यूसर अंबिका हिन्दुजा ने बॉलीवुड एंट्री के लिए फिल्म 'तीन पत्ती' में एक भूमिका के लिए उन्हें चुना.

शक्ति कपूर ने खोल दिया श्रद्धा कपूर की शादी का राज, बताया कौन होगा दूल्हा और कैसे होगी शादी

2013 में आई 'आशिकी 2' में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा को ब्लॉकबस्टर फिल्म मिली. इस फिल्म ने सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की. उन्हें एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी काफी शौक है, उन्होंने अपनी ही कई फिल्मों में खुद की आवाज में गाने गाए हैं. पढ़ाई में अच्छी रहीं श्रद्धा की मां ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यदि मैं एक्ट्रेस न होती तो डॉक्टर बनना पसंद करती.

टिप्पणियां
VIDEO: 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement