शक्ति कपूर ने खोल दिया श्रद्धा कपूर की शादी का राज, बताया कौन होगा दूल्हा और कैसे होगी शादी

श्रद्धा कपूर कुछ दिन पहले पीले लहंगे के साथ नजर आई थीं और उन्होंने साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी का ऐलान किया था. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि श्रद्धा कपूर जल्द ही शादी कर सकती हैं.

शक्ति कपूर ने खोल दिया श्रद्धा कपूर की शादी का राज, बताया कौन होगा दूल्हा और कैसे होगी शादी

मशहूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर को लेकर उड़ी थी अफवाह
  • अब हुआ है ये खुलासा
  • शक्ति कपूर ने बताई सारी बातें
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर कुछ दिन पहले पीले लहंगे के साथ नजर आई थीं और उन्होंने साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी का ऐलान किया था. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि श्रद्धा कपूर जल्द ही शादी कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आईं लेकिन श्रद्धा कपूर की ओर से कुछ भी पुख्ता नहीं हो सका. लेकिन अब श्रद्धा कपूर के पिता और मशहूर एक्टर शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर खुलासा कर दिया है. शक्ति कपूर ने साफ कर दिया है कि कौन होगा दूल्हा और किस तरह होगी शादी. अरे, इसका मतलब यह नहीं कि श्रद्धा कपूर की शादी पक्की हो गई है. 

Avengers: Infinity War - खलनायकों के बादशाह के आगे फीके पड़े सुपरहीरो, मस्टवॉच है फिल्म
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Mahadevi Varma: गूगल ने डूडल बनाकर दिया सम्मान, हिंदी कवयित्री महादेवी वर्मा के 5 शानदार Quotes

इंस्टाग्राम पर शक्ति कपूर ने इस वीडियो में श्रद्धा कपूर की शादी से जुड़ी पूरी जानकारी दी है, वे कह रहे हैंः "हर पिता चाहता है कि उसकी औलाद अच्छे परिवार में जाए. अच्छे घर में जाए. आगे बढ़े. लेकिन आपको थोड़ा-सा अधिकार बच्चों को भी देना चाहिए. वो जमाना चला गया जब आप बोलते थे कि ये लड़का मैंने पसंद किया है, इससे तेरे को शादी करने पड़ेगी. अब ऐसा नहीं है. अब तो बच्चों से पूछना पड़ता है. लेकिन अभी वे काम में बहुत मशगूल है. मेरे हिसाब से जब वो बोलेगी...मुझे इससे शादी करनी है. तब होगी." शक्ति कपूर ने कहा कि श्रद्धा कपूर के पसंद के लड़के से ही उनकी शादी होगी.

VIDEO: 'तू चीज बड़ी है मस्त' का देसी वर्जन झूमने पर कर देगा मजबूर, इस एक्ट्रेस का चला जादू

लीजिए शक्ति कपूर ने तो कह दिया कि वे बिटिया श्रद्धा की मर्जी से ही उसकी शादी करेंगी. वैसे भी श्रद्धा कपूर वाकई काम मशगूल हैं. शाहिद कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' है तो वे राजकुमार राव के साथ 'स्त्री' में भी नजर आएंगी. फिर उनकी 'बाहुबली' प्रभास के साथ 'साहो' भी तो रिलीज होनी है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com