NDTV Khabar

श्रद्धा कपूर की हल्दी सेरेमनी की अफवाह ट्विटर पर ट्रेंड, ऐसे बना कन्फ्यूजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर यह सवाल उठ गया है कि क्या वह जल्द ही शादी करने जा रही हैं. हर कोई यही सवाल पूछ रहा है कि क्या श्रद्धा की हल्दी सेरेमनी हो रही है या फिर यह झूठी खबर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रद्धा कपूर की हल्दी सेरेमनी की अफवाह ट्विटर पर ट्रेंड, ऐसे बना कन्फ्यूजन

श्रद्धा कपूर ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर की थी शेयर

खास बातें

  1. श्रद्धा की हल्दी सेरेमनी की अफवाह
  2. ट्विटर पर हुआ ट्रेंड
  3. श्रद्धा ने सिर्फ एफबी पर डाली थी तस्वीर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर यह सवाल उठ गया है कि क्या वह जल्द ही शादी करने जा रही हैं. इतना ही नहीं, ट्विटर पर टॉप 10 में #ShraddhaHaldiCeremony ट्रेंड कर रहा है. श्रद्धा की हल्दी सेरेमनी की अफवाह ट्विटर पर काफी तेजी उड़ गई है. हर कोई यही सवाल पूछ रहा है कि क्या श्रद्धा कपूर की हल्दी सेरेमनी हो रही है या फिर यह झूठी खबर है. हालांकि श्रद्धा कपूर की ओर से कोई भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई. यह बात सोशल मीडिया पर तब उठी जब श्रद्धा ने मंगलवार की शाम अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर लगभग 4 बजे एक पोस्ट की.

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने कुछ ऐसे गाया गाना, VIDEO हुआ वायरल

श्रद्धा कपूर के द्वारा एफबी पर पोस्ट की गई एक फोटो में वह पीले कलर के ड्रेस के साथ दिख रही हैं. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, ''साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार होने जा रही हूं.'' इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और ट्रेंड में 'श्रद्धा हल्दी सेरेमनी' यह आ गया. इस वजह से लोगों में यह कन्फ्यूजन हो गया कि आखिरकार श्रद्धा की सच में हल्दी सेरेमनी हो रही है या फिर यह फेक है. 


मुंह छुपाने के लिए लगाया मास्क, स्कूटी पर बैठकर यूं निकली श्रद्धा

टिप्पणियां
फिलहाल अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि उन्होंने यह तस्वीर किसके लिए पोस्ट की या किसकी हल्दी सेरेमनी में वह तैयार होने वाली हैं. बता दें कि श्रद्धा अब अपनी आने वाली अगली फिल्म बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास के साथ 'साहो' में दिखेंगी.

VIDEO: रैंप पर उतरीं श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement