श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही बेहद मस्तीभरे अंदाज में जोरदार ठुमके लगा रहे हैं.

श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर राजकुमार राव

खास बातें

  • श्रद्धा और राजकुमार का धांसू डांस
  • फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग हुई पूरी
  • हॉरर कॉमेडी है ये फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही बेहद मस्तीभरे अंदाज में जोरदार ठुमके लगा रहे हैं. राजकुमार और श्रद्धा की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का शूट पूरा हो चुका है, जिस वजह से यह पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी. इस वीडियो में दोनों एक्टर्स के अलावा फिल्म के टीम मेंबर्स भी झूमकर नाचते हुए दिखाई दिये. राजकुमार राव बेहद कम मौके पर ही ऐसे बिंदास होकर नाचते हुए दिखाई देते है जबकि श्रद्धा कपूर हमेशा से ऐसे मस्ती के मूड में दिखाई देती हैं. 

आधी रात श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने कुछ ऐसे गाया गाना, VIDEO हुआ वायरल
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


लगभग एक महीने पहले शुरू हुई फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग के दौरान भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें राजकुमार और श्रद्धा कपूर एक साथ रात में गाना गाते हुए नजर आए थे. बता दें कि फिल्म 'स्त्री' में कई सीन्स रात के हैं, जिसकी शूटिंग भोपाल समेत कई शहरों में की गई.

श्रद्धा और राजकुमार पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म करते हुए दिखाई देंगे. यह फिल्म अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि लेखक व प्रोड्यूसर राजकुमार निदिमोरु और कृष्णा डीके एक साथ कर रहे हैं.
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग पर बोले, 'मेरा विश्वास कीजिए...'
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा था कि श्रद्धा इस फिल्म के लिए काफी लगन के साथ मेहनत कर रही हैं. इससे पहले राजकुमार राव ने 'स्त्री' फिल्म के लोकेशन की फोटो शेयर की थी, जोकि काफी डरावनी भी लग रही थी.

VIDEO: राजकुमार राव से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com