NDTV Khabar

'दस का दम' के प्रोमो में सलमान से मिली 'Kiss' से हुईं फेमस, यूं बदली योगिता की जिंदगी

'दस का दम' के प्रोमो में सलमान खान के साथ आईं योगिता बिहानी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनके लिए एक महीने में पूरी दुनिया ही बदल जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दस का दम' के प्रोमो में सलमान से मिली 'Kiss' से हुईं फेमस, यूं बदली योगिता की जिंदगी

'दस का दम' के प्रोमों में योगिता बिहानी और सलमान खान

खास बातें

  1. 'दस का दम' के प्रोमो में आई थीं नजर
  2. एकता कपूर के साथ मिल गया है सीरियल
  3. साउथ के सुपरस्टार संग किया विज्ञापन
नई दिल्ली: किस्मत यानी क्या? सही समय पर सही मौका मिलना और उसे लपकने की क्षमता होना. यह योगिता बिहानी के लिए सही है, जिन्होंने हाल ही में एक बड़ा असाइनमेंट हासिल किया है. योगिता जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘दिल ही तो है’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. लेकिन उससे पहले ही उन्होंने टॉलीवुड स्टार नागार्जुन के साथ हाल ही में एक विज्ञापन शूट किया है. योगिता बिहानी सलमान खान के साथ 'दस का दम' के प्रोमो में नजर आई थीं. योगिता ने कई विज्ञापन किए हैं लेकिन उभरते कलाकार को सलमान खान जैसे अभिनेता के साथ फीचर होने का मौका बार-बार नहीं मिलता. उसके बाद उन्हें एकता कपूर के शो में मुख्य भूमिका मिल गई. यह सब योगिता के लिए सपने सच होने जैसा है.

Race 3 Hiriye: 'रेस 3' के इस सॉन्ग में सलमान खान ने दिखाया स्वैग तो जैकलीन ने किया पोल डांस
 
 

A post shared by Yogita Bihani (@iyogitabihani) on

 
'रेस 3' रिलीज होने से पहले बोले सलमान खान, 'अगर मेरी 100 करोड़ रुपये की फिल्म फ्लॉप कहलायेगी तो...'

अपने रोमांच को शब्द देते हुए योगिता ने कहा, "यह मेरी जिंदगी का सबसे लकी महीना था. मैं पिछले काफी समय से एक्टिंग में किस्मत आजमा रही थी लेकिन एक महीने में मुझे इतनी सफलताएं मिल गई कि मैं सातवें आसमान पर पहुंच गई हूं. सलमान के साथ काम करना मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे जबरदस्त अनुभव था. आखिर हर कलाकार अपने करियर में कम से कम एक बार यह करना चाहता है. उसके बाद एकता कपूर के शो में मुख्य कलाकार की भूमिका मिल गई. अब मैं टॉलीवुड सुपरस्टार नागार्जुन के साथ काम करके सातवें आसमान पर पहुंच चुकी हूं. मैं लंबे समय से अच्छे ब्रेक की तलाश में थी लेकिन अब पीछे मुड़कर इस महीने की ओर देखती हूं तो लगता है कि मेरे सभी प्रयासों का अच्छा नतीजा मिला है. 'दस का दम' प्रोमो शूट होने के बाद मुझसे प्रोजेक्ट के दूसरे विज्ञापन में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है. मुझे उम्मीद है कि लेडी लक मेरे साथ और लंबी अवधि तक रहेगा क्योंकि जल्द ही हमारा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला है."

टिप्पणियां
 
 

A post shared by Yogita Bihani (@iyogitabihani) on

 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement