NDTV Khabar

Race 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान बने बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर', 3 दिन में कमाई 100 करोड़ पार

Race 3 Weekend Box Office Collection: 'रेस 3' से पहले सलमान की 3 फिल्में 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' 3 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Race 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान बने बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर', 3 दिन में कमाई 100 करोड़ पार

Race 3 Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल 'रेस 3'

खास बातें

  1. Race 3 ने पहले वीकएंड पर कमाए 105 करोड़
  2. 3 दिन में 100 करोड़ पार होने वाली सलमान की चौथी फिल्म है 'रेस 3'
  3. रविवार को फिल्म के खाते में आए 38 करोड़ रुपये
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 (रेस 3) को रिलीज हुए महज 3 दिन बीते हैं. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड बना रही है. ईद के मौके पर रिलीज हुई एक्शन से भरपूर 'रेस 3' ने पहले वीकएंड पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि, सलमान खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना आम बात है. बता दें, 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'एक था टाइगर' के बाद यह सलमान की चौथी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है.

Race 3 Leaked Online: सलमान खान के लिए बुरी खबर, फेसबुक पर लीक हुई Race 3

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 'रेस 3' ने रविवार को ताबड़तोड़ बिजनेस किया है. फिल्म के खाते में तकरीबन 39.16 करोड़ रुपये आए हैं. इसी के साथ पहले वीकएंड पर सलमान खान की इस फिल्म ने 106.47 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.
 
सलमान खान को स्क्रीन पर देख बेकाबू होकर नाचे फैन्स, देखें Race 3 के थिएटर का हाल बता दें, 'रेस 3' से पहले सलमान खान की तीन फिल्में 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' तीन दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रही थी. पिता सलीम खान ने खोला बेटे का ये राज़ तो रो पड़े सलमान खान

टिप्पणियां
सलमान खान की इस फिल्म के लिए लोगों का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला. सलमान खान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि बाकियों के लिए यह फिल्म निराश से भरपूर रही. 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान ने रमेश तौरानी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है.

VIDEO: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढे


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement