Race 3 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस की रेस में सबसे आगे सलमान खान, जानें अब तक की कमाई

Race 3 Box Office: एक्शन से भरपूर इस मल्टीस्टारर फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया, जबकि शनिवार को Race 3 ने उम्मीद से दोगुनी कमाई कर डाली है.

Race 3 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस की रेस में सबसे आगे सलमान खान, जानें अब तक की कमाई

Race 3 का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'रेस 3'
  • दो दिन में बटोरे 67 करोड़ रुपये
  • 3 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है. एक्शन से भरपूर इस मल्टीस्टारर फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, शनिवार के दिन फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 38.14 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. Race-3 दो दिनों में 67.31 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है. 

सलमान खान बने बॉक्स ऑफिस के सिकंदर, 3 दिन में कमाई 100 करोड़ पार


Race 3 के जरिए सलमान खान ने दी फैन्स को ईदी, देखें फिल्म के 15 Behind-The-Scenes

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार फिर अपना स्टारडम साबित करते हुए ईद पर रिलीज हुई 'रेस 3' पर ब्लॉकबस्टर फिल्म का ठप्पा लगा डाला है. शनिवार के बाद उम्मीद है कि रविवार को फिल्म बेहतरीन कलेक्शन कर तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.
बता दें, सलमान खान की तीन फिल्में 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' तीन दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रही थी. 'रेस-3' का ताबड़तोड़ कलेक्शन देख उम्मीद है कि यह भी 100 करोड़ कमाने में कामयाब रहेगी.

पापा सलीम खान ने सलमान खान का खोला ये राज तो रो पड़े भाईजान...देखें वीडियो

सलमान खान की इस फिल्म के लिए लोगों का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला. सलमान खान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही, जबकि बाकियों के लिए यह फिल्म निराश से भरपूर रही. 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं.

VIDEO: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com