VIDEO: विराट कोहली से मिलने अनुष्का शर्मा पहुंची इंग्लैंड, बस में बैठे नजर आए दोनों

England, Cardiff: टीम इंडिया का इंग्लैंड टूर शुरू हो चुका है. इंग्लैंड में विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा नजर आईं.

VIDEO: विराट कोहली से मिलने अनुष्का शर्मा पहुंची इंग्लैंड, बस में बैठे नजर आए दोनों

विराट कोहली से मिलने अनुष्का शर्मा पहुंची इंग्लैंड.

England, Cardiff: टीम इंडिया का इंग्लैंड टूर शुरू हो चुका है. कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 3 टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. आज टीम इंडिया को दूसरा टी-20 कार्डिफ में खेलना है. विराट कोहली को सपोर्ट करने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इंग्लैंड पहुंची हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दें, टीम इंडिया जब इंग्लैंड पहुंची थी तो अनुष्का शर्मा शूटिंग में बिजी थीं. शूट खत्म करने के बाद अनुष्का शर्मा भी इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं.

अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो तभी इस एक्टर ने पीछे से कर डाली ये हरकत, देखें Video

टीम इंडिया जब प्रैक्टिस के लिए ग्राउंड पहुंच रही थी तो विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी बस में नजर आईं. इंग्लैंड में फैन्स ने दोनों की तस्वीरें क्लिक कीं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. बस में दोनों ही बात कर रहे थे. जिसके बाद बाहर निकलते ही दोनों बात करते हुए अंदर की तरफ निकल गए. 

IRELAND V INDIA: बाउंड्री पर आकर विराट कोहली ने किया फैन्स को इशारा, झूम उठा स्टेडियम

देखें VIDEO:
 

 

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

 
 

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on


बता दें, पहले टी-20 में टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीता है. कुलदीप यादव के 5 विकेट और केएल राहुल के शतक की बदौलत टीम इंडिया ने पहली जीत हासिल की. अगर टीम इंडिया दूसरा टी-20 जीत लेती है तो वो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com