NDTV Khabar

India vs Australia: विराट कोहली के लिए 'इक्का' साबित हुआ ये खिलाड़ी, किया ये कारनामा, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पहला टी-20 (India vs Australia 1st T20I) ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम पर खेला जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs Australia: विराट कोहली के लिए 'इक्का' साबित हुआ ये खिलाड़ी, किया ये कारनामा, देखें VIDEO

India vs Australia 1st T20I: खलील अहमद ने आते ही लिया विकेट.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पहला टी-20 (India vs Australia 1st T20I) ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम पर खेला जा रहा है. जहां कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. शुरुआती चार ओवर ऑस्ट्रेलिया ने बैक फुट पर खेले क्योंकि उनको भी पता था कि भुवनेश्वर और बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद पर बड़ा शॉट मारना रिस्क हो सकता है. जिसके बाद विराट कोहली ने बड़ा दांव खेलते हुए खलील अहमद (Khaleel Ahmed) को गेंद थमाई. विराट कोहली खलील को ट्रंप कार्ड मानते हैं क्योंकि वो किसी भी वक्त विकेट लेने में सबसे आगे रहते हैं. इस बार भी कोहली की ट्रिक काम आई और आते ही खलील ने टीम इंडिया को पहला विकेट दिलाया. 

India vs Australia, Live Score 1st T20: ऑस्ट्रेलिया को लगा तीसरा झटका, कुलदीप ने लिन को भी भेजा पवेलियन

खलील अहमद जिस वक्त गेंदबाजी करने उतरे तो ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 4 ओवर में 24 रन था. खलील ने पहली ही गेंद पर डिआर्की शॉर्ट को आउट कर दिया. खलील की गेंद पर शॉर्ट ने बड़ा शॉर्ट खेलने की कोशिश की, लेकिन कुलदीप को कैच थमा बैठे. शॉर्ट खलील की फुल लेंथ गेंद नहीं समझ पाए और हवा में बॉल टांग दी.


टिप्पणियां

India vs Australia: विराट कोहली को कमजोर करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया प्लान, पूर्व खिलाड़ी ने दिया ये IDEA

देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohitsharmafan (@rohitsharmafan) on


शॉर्ट का विकेट मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया अटैकिंग मोड में आ गया और क्रिस लिन ने आते ही 4 छक्के जड़ दिए. लेकिन वो ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और कुलदीप ने उनको आउट कर दिया. खलील के आउट करने के बाद कुलदीप ने आते ही दो विकेट चटका दिए. उन्होंने कप्तान एरॉन फिंच और क्रिस लिन को आउट किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement