NDTV Khabar

IND Vs AUS: पृथ्वी शा ने बॉल रोकने के लिए किया ऐसा, दर्द से निकल पड़ी चीखें, देखें VIDEO

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) मैच के दौरान चोटिल हो गए. उनके एंकल में चोट आ गई है और पहले टेस्ट से चोट के चलते बाहर हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND Vs AUS: पृथ्वी शा ने बॉल रोकने के लिए किया ऐसा, दर्द से निकल पड़ी चीखें, देखें VIDEO

Prithvi Shaw चोट के चलते पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 6 दिसंबर को पहला टेस्ट खेला जाना है. जिसके लिए टीम इंडिया ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. टीम इंडिया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया-XI (india vs cricket australia-XI) से प्रैक्टिस मैच खेल रहा है. उससे पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) मैच के दौरान चोटिल हो गए. उनके एंकल में चोट आ गई है. वो खड़े नहीं हो सके, ऐसे में उनको कंधों पर उठाकर बाहर ले जाया गया. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) टीम इंडिया के उभरते हुए खिलाड़ी हैं. इस टूर में उनसे काफी उम्मीदें हैं. लेकिन शॉ के चोटिल होने से टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. वो पहले टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. आइए जानते हैं कैसे वो चोटिल हुए...

टिप्पणियां

India Vs Australia: रहस्यमयी गेंद पर आउट हुए पृथ्वी शॉ, ऐसे उलझे फिरकी के जाल में, देखें VIDEO
 


पृथ्वी शॉ डिप-मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे थे. शॉ ने सीमारेखा के भीतर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मैक्स ब्रायंट का कैच लपका. जब शॉ गेंद को मैदान के अंदर फेंक रहे थे, तो इसी दौरान वह फिसल गए और इससे उनका टखना चोटिल हो गया. शॉ को दर्द से कराहते हुए देखा गया. इसके बाद टीम इंडिया का मेडिकल स्टॉफ तुरंत ही बाउंड्री पर दौड़ा हुआ पहुंचा. लेकिन जब प्राथमिक उपचार के बाद भी शॉ की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ, तो उन्हें स्ट्रेचर के जरिए मैदान से बाहर ले जाया गया. 

India Vs Australia: पृथ्वी शॉ ने किया कमाल, लंबे-लंबे शॉट्स देख ऑस्ट्रेलिया हुआ हैरान, देखें VIDEO
 


पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया का फ्यूचर स्टार माना जा रहा है. पहले ही टेस्ट में शतक जड़कर उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़े और टेस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली. वेस्टइंडीज के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ऑस्ट्रेलिया टूर पर हैं और ये उनकी दूसरी सीरीज है. प्रैक्टिस मैच में पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 66 रन बनाए. उन्होंने ये रन सिर्फ 69 गेंद पर जड़े. पृथ्वी शॉ को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. उन्होंने 11 चौके मारे. लेकिन उनके बाहर होने से टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement