NDTV Khabar

IND vs BAN: विराट कोहली ने भीड़ को किया ऐसा इशारा, शमी ने फिर कर दिखाया ये कारनामा- देखें Video

Ind Vs Ban 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट इंदौर में खेला जा रहा है. Virat Kohli का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैन्स को इशारा करते दिख रहे हैं. जिसकी अगली ही गेंद पर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कारनामा दिखा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs BAN: विराट कोहली ने भीड़ को किया ऐसा इशारा, शमी ने फिर कर दिखाया ये कारनामा- देखें Video

IND vs BAN: विराट कोहली ने फैन्स को किया ऐसा इशारा, देखें Viral Video

India Vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश (Ind Vs Ban) के बीच पहला टेस्ट इंदौर (Holkar Cricket Stadium, Indore) में खेला जा रहा है, जिसमें टीम इंडिया के गेंदबाज बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर हावी रहे. बांग्लादेश की पहली पारी 150 रन पर सिमट गई. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. उनके अलावा ईशांत शर्मा (Ishant Sharma), उमेश यादव (Umesh Yadav) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने 2-2 विकेट लिए. मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैन्स को इशारा करते दिख रहे हैं. जिसकी अगली ही गेंद पर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कारनामा दिखा दिया. उन्होंने अगले ही गेंद पर बांग्लादेशी बल्लेबाज को आउट कर दिया. 

ये भी पढ़ें: आउट होने के बाद Cheating करने लगे विराट कोहली, बच्चों ने मचाया हंगामा तो... देखें VIDEO

ग्राउंड पर फैन्स विराट कोहली (Virat Kohli) को चीयर कर रहे थे. उस वक्त मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) गेंदबाजी कर रहे थे. विराट कोहली ने फैन्स की तरफ देखा और इशारों-इशारों में मोहम्मद शमी को चीयर करने को कहा और अपने लिए चीयर करने को मना कर दिया. फैन्स जैसे ही मोहम्मद शमी को चीयर करने लगे तो अगली ही गेंद पर मोहम्मद शमी को महदी हसन को आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को सफर में मिले नए दोस्त, क्यूट Photos हुईं वायरल

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

भारत ने गुरुवार को यहां पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन तीसरे सत्र में बांग्लादेश को पहली पारी में 150 रन पर समेट दिया. बांग्लादेश की ओर से मुशफिकुर रहीम ने सर्वाधिक 43 जबकि कप्तान मोमीनुल हक ने 37 रन बनाए. भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने तीन जबकि इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव ने दो दो विकेट चटकाए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement