IND vs WI: मैच से पहले रोहित शर्मा ने खेला गली क्रिकेट, बाउंसर पर जड़ा छक्का, देखें VIDEO

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ शानदार चल रहा है. रोहित शर्मा ने मुंबई में मैच से पहले रविवार को गली क्रिकेट खेला. जहां उन्होंने लंबे-लंबे शॉट्स जड़े. 

IND vs WI: मैच से पहले रोहित शर्मा ने खेला गली क्रिकेट, बाउंसर पर जड़ा छक्का, देखें VIDEO

india vs west indies: रोहित शर्मा ने मुंबई में खेला गली क्रिकेट.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ शानदार चल रहा है. इंग्लैंड में खास प्रदर्शन नहीं करने के बाद वो वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार फॉर्म में लौट चुके हैं. पहले वनडे में उन्होंने 152 रन की नाबाद पारी खेली. जिसके बाद बाकी दो वनडे में वो जल्द आउट हो गए. रोहित शर्मा का जब भी बल्ला चलता है तो टीम इंडिया को जीत तक पहुंचाते हैं. भारत और वेस्टइंडीज का चौथा वनडे मुंबई (IND vs WI, 4th ODI) में खेला जाएगा. जहां टीम इंडिया का फोकस जीत पर होगा. अगर टीम इंडिया जीत जाती है तो वो 2-1 से आगे हो जाएगा. रोहित शर्मा ने मुंबई में मैच से पहले रविवार को गली क्रिकेट खेला. जहां उन्होंने लंबे-लंबे शॉट्स जड़े. 

धोनी ने अपने स्टाइल से छक्का मारकर विराट को देख बनाया ऐसा चेहरा, वायरल हुआ VIDEO

रोहित शर्मा को गली में क्रिकेट खेलते देखा गया. ये वीडियो उनकी पत्नी रितिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया था. जहां वो बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. उन्होंने आगे बढ़कर हवा में शॉट उड़ाया जो बहुत दूर जाकर गिरी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वो जब भी फ्री रहते हैं तो लोगों के बीच काफी एन्जॉय करते हैं. पहले भी उनके ऐसे ही कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. बता दें, रोहित शर्मा मुंबई में ही रहते हैं. ऐसे में फैन्स चाहेंगे कि वो यहां बड़ा स्कोर बनाए और फैन्स को एन्जॉय करने का मौका दें. 

शमी को किया टीम से बाहर तो BCCI पर भड़के फैन्स, बोले- उमेश यादव क्यों नहीं...

देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ~Røhitian RAJ #Ro~ (@rohitian.raj45) on


भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज रोमांचक मोड़ पर आ चुकी है. सीरीज जीतने के लिए भारत को बाकी बचे दोनों वनडे जीतना जरूरी है. वेस्टइंडीज के साथ भी यही स्थिति है. विराट कोहली (Virat Kohli) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले तीन वनडे में वो लगातार तीन सेन्चुरी जड़ चुके हैं. मुंबई उनका पसंदीदा ग्राउंड है. ऐसे में वो यहां भी कमाल कर सकते हैं. 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com