NDTV Khabar

Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा के साथ पी ब्लैक कॉफी, बोले- तुम ही हो मेरी ताकत

विराट कोहली (Virat Kohli) को बीसीसीआई ने आराम दिया है.विराट कोहली ने खेल रत्न मिलने के बाद अनुष्का शर्मा की फोटो अपलोड करते हुए, उनकी तारीफ की है. विराट ने अनुष्का को असली ताकत बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा के साथ पी ब्लैक कॉफी, बोले- तुम ही हो मेरी ताकत

Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा के साथ पी ब्लैक कॉफी!

विराट कोहली (Virat Kohli) को बीसीसीआई ने आराम दिया है. एशिया कप (Asia Cup 2018) में वो टीम इंडिया के लिए कप्तानी नहीं कर रहे हैं. हाल ही में उन्हें खेल रत्न पुरुस्कार से नवाजा गया है. उस वक्त पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उनकी मां और भाई में मौजूद था. खेल रत्न अवॉर्ड सबसे सर्वोच्च अवॉर्ड माना जाता है. जिसे पाकर विराट कोहली काफी खुश हैं. विराट कोहली ने खेल रत्न मिलने के बाद अनुष्का शर्मा की फोटो अपलोड करते हुए, उनकी तारीफ की है. विराट ने अनुष्का को असली ताकत बताया है. 

ASIA CUP में विराट कोहली के नहीं खेलने से दुखी है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, कही ऐसी बात

टिप्पणियां

विराट कोहली ने एक फोटो अपलोड की. जिसमें अनुष्का शर्मा ब्लैक कॉफी पीती नजर आर रही हैं. उन्होंने लिखा- 'वह व्यक्ति जो मुझे सभी बाधाओं के बावजूद आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. वह व्यक्ति जो मुझे सभी बाधाओं के खिलाफ जीवन में सही काम करने के लिए मार्गदर्शन करता है. वह व्यक्ति जिसने मुझे अंदर से बदल दिया है और मुझे सच्चे प्यार की शक्ति का एहसास हुआ है. मेरी ताकत और मेरी सोलमेट.'


मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, लोगों ने किया ट्रोल तो Shikhar Dhawan ने दिया ये जवाब
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


बता दें, एशिया कप के बाद टीम इंडिया अक्टूबर में ही वेस्टइंडीज से 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगा. जिसके बाद 5 मैच की वनडे सीरीज होगी. जिसके बाद भारत ऑस्ट्रेलिया से दिसंबर-जनवरी में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज और जिसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा. एशिया कप के बाद टीम इंडिया काफी बिजी रहने वाली है. इसलिए विराट कोहली को आराम दिया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement