NDTV Khabar

Viral Video: हेवी वेट उठाने से युवक का पैर टूटकर मुड़ा, 24 घंटे में 15 लाख बार देखा गया यह वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: हेवी वेट उठाने से युवक का पैर टूटकर मुड़ा, 24 घंटे में  15 लाख बार देखा गया यह वीडियो

वीडियो में दिख रहा युवक पैर से 1200 LBS (544) का वजन उठाने की कोशिश करता है.

खास बातें

  1. ज्यादा हैवी वेट उठाने की कोशिश में युवक के पैर की हड्डी टूटी
  2. जिम में पैर से 544 किलो वजन उठाने की कोशिश करता है युवक
  3. गुजरात के वडोदरा के एक जिम में हैवी वेट उठा रहा था युवक
वडोदरा: लोग बॉडी को सुडौल रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाते हैं. कई बार लोग जल्दी कोई खास बॉडी शेप पाने के लिए जिम में जरूरत से ज्यादा भारी मशीन का उपयोग करते हैं. ऐसे मामलों में कई बार देखा जाता है कि एक मामूली चूक से शरीर के किसी अंग को भारी नुकसान पहुंच जाता है. ऐसे ही एक मामले का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक अपने पैर से जरूरत से ज्यादा भारी वजन उठा लेता है, जिसके चलते उसके पैर की हड्डी बुरी तरह टूट जाती है. 26 मार्च को धीरज डीसी के पेज से शेयर किए गए इस वीडियो को 1.5 मिलियन (15 लाख) बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, यह एक्सरसाइज में चूक से पैर गंवाने वाले इस युवक का वीडियो 5,643 बार शेयर हो चुका है. इस वीडियो में युवक के पैर की हड्डी इस तरह से टूटती दिख रही है मानो वह रबड़ की बनी हो. 

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि यह गुजरात के वडोदरा का वीडियो. इसमें दिख रहा युवक जिम में अपने पैर से 1200 LBS (544 किलो) का वजन उठाने की कोशिश करता है. इस वजन को उसका बायां पैर सह नहीं पता है और उसकी हड्डियां कई जगह से टूट जाती हैं. यह युवक पहलवानी करता है.



वीडियो को देखकर लगता है कि जब युवक जिम में पैर से इतना वजन उठा रहा था तो उसी दौरान वहां मौजूद कोई दूसरा व्यक्ति इसका से कैमरे में कैद कर रहा होता है. जैसे ही युवक के पैर की हड्डियां टूटती है वीडियो बना रहा युवक घबरा जाता है. जिम में मौजूद लोग उसकी तरफ दौड़ते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो उन लोगों के लिए सबक है जो जिम में ट्रेनर के मना करने के बाद भी एक्सरसाइज करने में मनमानी करते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement