NDTV Khabar

IPL 2018: विराट कोहली से बेंगलुरु मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा, तस्वीरें हुई वायरल

फैन्स को इंतजार है विराट कोहली की लकी चार्म का. वो हैं उनकी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: विराट कोहली से बेंगलुरु मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा, तस्वीरें हुई वायरल

विराट कोहली से बेंगलुरु मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. विराट कोहली से बेंगलुरु मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा.
  2. आरसीबी का दूसरा मुकाबला कल किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है.
  3. विराट की टीम पहले मैच कोलकाता से 4 विकेट से हारी थी.
नई दिल्ली: आईपीएल का सीजन शुरू हो चुका है. एक तरफ खिलाड़ी चैम्पियन बनने की जी तोड़ महनत कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ी फैमिली के साथ भी नजर आ रहे हैं. एक तरफ धोनी की पत्नी साक्षी चेन्नई को सपोर्ट कर रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ भुवनेश्वर कुमार, अश्विन और रहाणे की पत्नी भी ग्राउंड पर नजर आई. लेकिन फैन्स को इंतजार है विराट कोहली की लकी चार्म का. वो हैं उनकी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा. लेकिन हो सकता है कि फैन्स का ये इंतजार खत्म हो जाए. अनुष्का शर्मा विराट कोहली से मिलने बेंगलुरु पहुंच चुकी हैं. उन्होंने विराट कोहली के साथ टाइम स्पेंड किया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

टिप्पणियां
खाना खाने के लिए कार के अंदर घुस गया जानवर, GF को बचाने के लिए लड़के ने किया ऐसा
 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपना पहला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेला था और हार मिली थी. दोनों ही कीमती समय बिताने के लिए बैंगलोर के एक होटल में पहुंचे. होटल में डिनर करने के लिए पहुंचे विरुष्का के वीडियो भी इंस्टाग्राम पर आ चुके हैं. अब आरसीबी के अगले मैच में अनुष्का भी स्टेडियम में नजर आ सकती हैं.

CWG 2018: जब चाचा ने 6 साल की उम्र में ही थमा दी थी हीना सिद्धू को बंदूक, ऐसे पहुंचीं गोल्ड मेडल तक
 
 

A post shared by A Love Blog (@theviratjournal) on


आरसीबी का दूसरा मुकाबला कल किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है जो बेंगलुरु में ही खेला जाएगा. उसके पहले ही अनुष्का विराट कोहली के पास पहुंच चुकी हैं. विराट की टीम पहले मैच कोलकाता से 4 विकेट से हारी थी. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर को ही हुई. जिसके बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बिजी हो गए थे. शादी के बाद पहली बार अनुष्का शर्मा गाउंड पर दिखाई दे सकती हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement