NDTV Khabar

IPL 2018: धोनी के फैन्स ने किया जीवा को परेशान, गुस्से में आकर कहा ऐसा

IPL 2018 Qualifier 1 CSK v SRH: सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: धोनी के फैन्स ने किया जीवा को परेशान, गुस्से में आकर कहा ऐसा

IPL 2018 Qualifier 1 CSK v SRH: धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

IPL 2018 Qualifier 1 CSK v SRH: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला क्वालीफायर खेला जाएगा. पिछले मुकाबले में सीएसके ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया था. जीत के बाद जीवा और धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें जीवा धोनी की कैप से खेल रही थीं. अब जीवा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो फैन्स से फोटो न लेने के लिए कह रही हैं. जीवा का ये क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जीवा उंगली दिखाकर फोटो न लेने के लिए कह रही हैं. वहीं धोनी के फैन्स उनको फोटो क्लिक कर रहे थे. 

IPL 2018: इस टीम को चैम्पियन बनते देखना चाहती हैं प्रीति जिंटा, वजह है ये खिलाड़ी

देखें वीडियो-
 

जीवा दाल चावल खा रही थी. उसी वक्त धोनी के फैन्स पहुंच गए और उनको कैमरे पर रिकॉर्ड करने लगे. खाने के बीच जीवा गुस्सा गई और नो-फोटो कहने लगीं. फैन्स फिर भी नहीं रुके उनकी फोटो लेने लगे. जीवा ने तब तक खाना नहीं खाया जब तक कैमरा बंद नहीं हो गया. बता दें, जीवा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के हर मुकाबले में नजर आई हैं. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए गए. जीवा को हरभजन सिंह की बेटी हिनाया और सुरेश रैना की बेटी ग्रासिया के साथ भी खेलते देखा गया था.

टिप्पणियां
चलती कार से बाहर निकलकर पढ़ाई कर रही थी लड़की, पीछे की वजह है हैरान करने वाली

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल-2018 का जीत का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है. आईपीएल में धोनी की टीम ने शानदार परफॉर्म किया है. सनराइजर्स हैदराबाद इस बार टॉप पोजीशन में रही. लेकिन फाइनल में वही जाएगा जो पहला क्वालीफायर जीतेगा. जिसके लिए दोनों ही टीमों ने कमर कस ली है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement