NDTV Khabar

IPL 2018: मैच जीतने के बाद सब के सामने विराट ने कहा कुछ ऐसा, शरमाने लगीं अनुष्का शर्मा

IPL 2018, RCB VS MI: आईपीएल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया. जीत के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की तारीफ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: मैच जीतने के बाद सब के सामने विराट ने कहा कुछ ऐसा, शरमाने लगीं अनुष्का शर्मा

मैच जीतने के बाद प्रेजेंटेशन में किया अनुष्का शर्मा का जिक्र.

IPL 2018, RCB VS MI: आईपीएल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया. दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला जीतना बहुत महत्वपूर्ण था. आरसीबी ने मैच जीतकर प्ले ऑफ में पहुंचने की राह थोड़ी आसान कर ली है. वहीं मुंबई के लिए प्ले ऑफ में पहुंचना अब मुश्किल नजर आ रही है.

Video: धोनी की बेटी ने लगाई रेस, ऐसे Cheating कर जीता मुकाबला

मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी में खेला गया था. विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा पहुंची थीं. जीतने के बाद विराट कोहली ने प्रेजेंटेशन के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दूर खड़ी अनुष्का शर्मा भी देखकर शरमाने लगीं. 

Video: स्टेडियम में एन्ट्री पर लगा BAN तो फैन आ गया क्रेन लेकर, ऐसे देखा मैच
 


प्रेजेंटेशन में दौरान विराट कोहली को बुलाया गया. उन्होंने कहा- ''ये जीत हमारे लिए बहुत जरूरी थी. खास कर टूर्नामेंट के इस स्टेज पर. हमने ड्रेसिंग रूम में ही डिसाइड कर लिया था कि हम हर मुमकिन कोशिश करेंगे. हमने अपने गेंदबाजों को खुलकर गेंदबाजी करने को कहा था. उमेश, चहल ने बेहतरीन गेंदबाजी की.''
टिप्पणियां

बर्थडे से पहले विराट ने दिया अनुष्का को ये गिफ्ट, वीडियो देखकर हो जाएंगे खुश

जिसके बाद अनुष्का के लिए उन्होंने कहा- मेरी पत्नी (अनुष्का शर्मा) यहां है और आज उनका बर्थडे है. मैं बहुत खुश हूं कि वो यहां और जीतते हुए देखा. मुझे खुशी है कि इनके सामने हमने दो प्वॉइन हासिल किए. इतना कहते हैं अनुष्का शर्मा मुस्कुराने लगीं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement