IPL 2019: MS Dhoni से पूछा- क्या है जीत का सीक्रेट? मिला ऐसा मजेदार जवाब, देखें VIDEO

IPL 2019 CSK vs SRH: MS Dhoni की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस साल फिर प्ले ऑफ में पहुंच चुका है. जीत के बाद प्रेजेंटेशन में Harsha Bhogle ने धोनी (MS Dhoni) से पूछा- जीत का सीक्रेट क्या है? तो धोनी (MS Dhoni) ने बड़े ही मजेदार जवाब दिया.

IPL 2019: MS Dhoni से पूछा- क्या है जीत का सीक्रेट? मिला ऐसा मजेदार जवाब, देखें VIDEO

IPL 2019 CSK vs SRH: MS Dhoni ने इस अंदाज में बताया जीत का सीक्रेट.

IPL 2019 CSK vs SRH: एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इस साल फिर प्ले ऑफ में पहुंच चुका है. शेन वॉटसन (Shane Watson) ने 53 गेंद में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से 96 रन की पारी खेली जिससे सुपरकिंग्स (CSK) ने 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में चार विकेट पर 176 रन बनाकर जीत दर्ज की. वॉटसन ने सुरेश रैना (38) (Suresh Raina) के साथ दूसरे विकेट के लिए 77 और अंबाती रायुडू (21) (Ambati Rayudu) के साथ तीसरे विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी करके सुपरकिंग्स की जीत की राह आसान की. जीत के बाद प्रेजेंटेशन में हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने धोनी (MS Dhoni) से पूछा- जीत का सीक्रेट क्या है? तो धोनी (MS Dhoni) ने बड़े ही मजेदार जवाब दिया.

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', सलमान खान के गाने पर लगाई आग, देखें VIDEO

हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) न पूछा- सीएसके (CSK) में ऐसा क्या है? आप ऐसा क्या करते हैं? हर बार सीएसके प्ले ऑफ (IPL 2019 Play Off) में कैसे पहुंच जाती है? सीक्रेट क्या है? जिसके बाद धोनी (MS Dhoni) ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा- 'अगर मैंने ये बता दिया तो कोई मुझे आईपीएल के ऑक्शन में नहीं खरीदेगा... ये मेरा सीक्रेट है.' इतना सुनने के बाद फैन्स भी शोर मचाने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IPL 2019: धोनी के साथ फोटो के लिए लाइन में लगा था ये बच्चा, 12 साल बाद साथ खेल रहा है IPL, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

हैदराबाद के लिए इससे पहले मनीष मनीष पांडे (नाबाद 83) और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (57) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा दूसरे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की जिससे टीम तीन विकेट पर 175 रन बनाने में सफल रही. पांडे ने 49 गेंद की अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के मारे. उन्होंने विजय शंकर (26) के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 47 रन जोड़े. 

IPL 2019: ऋषभ पंत के छक्के देख हैरान रह गए सौरव गांगुली, ऐसे उठा लिया गोदी में... देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनराइजर्स ने हालांकि अंतिम पांच ओवर में धीमी बल्लेबाजी की और टीम इस दौरान 41 रन ही जोड़ सकी जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ा. चेन्नई की टीम 11 मैचों में आठवीं जीत से 16 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है जबकि लगातार दो जीत के बाद इस हार से हैदराबाद की टीम 10 मैचों में पांच जीत से 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरे सुपरकिंग्स की शुरुआती काफी धीमी रही और टीम चार ओवर में एक विकेट पर 16 रन ही बना सकी. टीम ने तीसरे ओवर में ही फाफ डुप्लेसिस (01) का विकेट गंवाया जो तेज रन लेने की कोशिश में दीपक हुड्डा के सटीक निशाने का शिकार बने. रैना ने भुवनेश्वर पर चौके के साथ खाता खोला जबकि संदीप शर्मा पर चार चौके और एक छक्का जड़ा. वॉटसन ने खलील अहमद की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारा.