NDTV Khabar

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', सलमान खान के गाने पर लगाई आग, देखें VIDEO

IPL 2019 RR vs DC: Shreyas Iyer की कप्तानी में Delhi Capitals ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर आईपीएल (IPL 2019) में टॉप पोजीशन हासिल कर ली है. कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने आइटम डांस किया. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', सलमान खान के गाने पर लगाई आग, देखें VIDEO

IPL 2019 RR vs DC: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', वायरल हुआ VIDEO

IPL 2019 RR vs DC: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर आईपीएल (IPL 2019) में टॉप पोजीशन हासिल कर ली है. दिल्ली (DC) की टीम की पिछले छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और वह 11 मैचों में सात जीत से 14 अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के भी 10 मैचों में 14 अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण दिल्ली की टीम शीर्ष पर है. रायल्स के 10 मैचों में सिर्फ छह अंक है और टीम के लिए प्ले आफ की राह बेहद मुश्किल हो गई है. टॉप पर आने के बाद दिल्ली कॉन्फिडेंट है. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्ती की. कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने आइटम डांस किया. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

IPL 2019: ऋषभ पंत के छक्के देख हैरान रह गए सौरव गांगुली, ऐसे उठा लिया गोदी में... देखें VIDEO


श्रेयस अय्यर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वॉन्टेड' का 'ले ले मजा ले...' गाने पर डांस किया. वो शानदार डांस करते दिख रहे हैं. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो अपलोड किया है. जिसमें लिखा है, 'कप्तान गाने पर आग लगा रहा है.' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इस साल शानदार परफॉर्म कर रही है. 

IPL 2019: धोनी के साथ फोटो के लिए लाइन में लगा था ये बच्चा, 12 साल बाद साथ खेल रहा है IPL, देखें VIDEO

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के तूफानी अर्धशतकों से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में सोमवार को यहां अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के शतक पर पानी फेरते हुए राजस्थान रायल्स को छह विकेट से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 78 रन की पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. 

यहां की महिला गोरिल्ला के ऊपर चढ़ा सेल्फी का बुखार, पीछे खड़े होकर ऐसे मारती हैं पोज

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम को धवन ने तूफानी शुरुआत दिलाई. धवन ने धवल कुलकर्णी पर छक्का और चौका जड़कर अपने तेवर दिखाए और फिर श्रेयस गोपाल (47 रन पर दो विकेट) का स्वागत छक्के और दो चौके के साथ किया. उन्होंने कुलकर्णी के अगले ओवर में भी दो चौके मारे जिससे टीम ने पावर प्ले में बिना विकेट खोए 59 रन बटोरे. 

टिप्पणियां

2 करोड़ से ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं ये Password, रहता है इस नाम का Craze

दिल्ली को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 50 रन की दरकार थी. पंत ने जोफ्रा आर्चर पर छक्के के साथ 26 गेंद में अर्धशतक पूरा किया. साव इसी ओवर में भाग्यशाली रहे जब आर्चर की गेंद बेल्स से टकराई लेकिन बेल्स गिरी नहीं. वह इस समय 42 रन बनाकर खेल रहे थे. पंत ने गोपाल पर लगातार दो चौके जड़े लेकिन पृथ्वी जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए और पराग को कैच दे बैठे. उन्होंने 39 गेंद का सामना करते हुए चार चौके और एक छक्का मारा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement