IPL 2020: संजू सैमसन ने जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, खड़े होकर शेन वॉर्न ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

IPL 2020 DC Vs RR: संजू सैमसन (Sanju Samson) का बल्ला भी गरजा. उन्होंने दो ताबड़तोड़ छक्के जड़े. उनके एक छक्के को देखकर तो शेन वॉर्न (Shane Warne) भी खड़े हो गए और तालियां बजाने लगे. वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: संजू सैमसन ने जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, खड़े होकर शेन वॉर्न ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

IPL 2020 DC Vs RR: संजू सैमसन ने जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, खड़े होकर शेन वॉर्न ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

IPL 2020 DC Vs RR: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 13 रन से हराकर प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में टॉप पर पहुंच गया है. वहीं राजस्थान रॉयल्स (RR) 7वें नंबर पर है. यहां से राजस्थान का आगे का सफर काफी मुश्किल हो गया है. मैच के हीरो एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) रहे. उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. मैच में काफी समय से शांत संजू सैमसन (Sanju Samson) का बल्ला भी गरजा. उन्होंने दो ताबड़तोड़ छक्के जड़े. उनके एक छक्के को देखकर तो शेन वॉर्न (Shane Warne) भी खड़े हो गए और तालियां बजाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अक्षर पटेल 7वां ओवर करने आए. उस वक्त राजस्थान रॉयल्स 2 विकेट खोकर 51 रन बना चुका था. संजू सैमसन क्रीज पर थे. उनका बल्ला काफी समय से शांत था. सैमसन ने पटेल की गेंद पर आगे बढ़कर धमाकेदार छक्का जड़ा. उन्होंने 102 मीटर लम्बा छक्का मारा. उनके छक्के को देखकर शेन वॉर्न भी खड़े हो गए और तालियां बजाने लगे. 

देखें Viral Video:

Newsbeep

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (57) और कप्तान श्रेयस अय्यर (53) की अर्धशतकीय पारियों के बाद आखिरी ओवरों में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में बुधवार को यहां राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हराया. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम आठ मैचों में छह जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी जबकि राजस्थान की टीम इतने ही मैच में तीन जीत और छह अंक के साथ सातवें नंबर पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली कैपिटल्स ने धवन और अय्यर के बीच तीसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी के दम पर सात विकेट पर 161 रन बनाने के बाद राजस्थान को आठ विकेट पर 148 रन पर रोक दिया.