IPL 2020: गेंदबाज ने सिर पर डाली गेंद, तो ऋषभ पंत ने जड़ा छक्का, देख ताली बजाने लगे विराट कोहली - देखें Video

IPL 2020 Royal Challengers Bangalore Vs Delhi Capitals: मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सिर पर गेंद डाली, जिस पर उन्होंने छक्का जड़ा. विराट कोहली (Virat Kohli) भी ताली बजाते नजर आए. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: गेंदबाज ने सिर पर डाली गेंद, तो ऋषभ पंत ने जड़ा छक्का, देख ताली बजाने लगे विराट कोहली - देखें Video

IPL 2020, RCB Vs DC: गेंदबाज ने सिर पर डाली गेंद, तो ऋषभ पंत ने जड़ा ताबड़तोड़ छक्का - देखें Video

IPL 2020 Royal Challengers Bangalore Vs Delhi Capitals: आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स (RCB Vs DC) के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स ने 59 रन से जीत लिया. दिल्ली ने बल्लेबाजी के साथ-साथ शानदार गेंदबाजी भी की, जिसके चलते उनको जीत नसीब हुई. इसी जीत के साथ दिल्ली अब प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में टॉप पर पहुंच चुका है. मैच के हीरो अक्षर पटेल (Akshar Patel) रहे, उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. आरसीबी (RCB) के गेंदबाज मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सिर पर गेंद डाली, जिस पर उन्होंने ताबड़तोड़ छक्का जड़ दिया. इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) भी ताली बजाते नजर आए. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

18 ओवर में दिल्ली 171 रन बना चुका था. क्रीज पर ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे. विकेट लेने के लिए विराट कोहली ने मोहम्मद शिराज को गेंद थमाई. ग्राउंड पर शाम के समय ओस की वजह से गेंद फिसलती है. शिराज ने गेंद डाली तो बॉल सीधे पंत के सिर पर आई. उन्होंने नीचे बैठकर पीछे की तरफ शॉट खेल दिया, जो सीधे छक्का गया. गेंदबाज देखकर हैरान रह गया. लेकिन विराट कोहली जानते थे कि बॉल गीली होने के कारण ऐसा हुआ. उन्होंने शिराज को देखकर क्लेप किया और उन्होंने प्रोत्साहन दिया. 

देखें Video:

दिल्ली ने मार्कस स्टोइनिस (26 गेंद, दो छक्के, छह चौके, नाबाद 53) और ऋषभ पंत (37) के बीच चौथे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की बदौलत चार विकेट पर 196 रन बनाए. सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ (42) और शिखर धवन (32) ने भी उपयोगी पारियां खेली. स्टोइनिस और पंत ने डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की जिससे दिल्ली की टीम अंतिम सात ओवर में 94 रन बटोरने में सफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके जवाब में तेज गेंदबाज कागिसो रबादा (24 रन पर चार विकेट), बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (18 रन देकर दो विकेट), एनरिच नोर्ट्जे (22 रन पर दो विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (26 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी. आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 43 रन बनाए. उनके अलावा आरसीबी का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया.