Mumbai Indians में आने पर क्रिस लिन बोले- 'नहीं खेलना पड़ेगा बुमराह को...', फिर मिला जवाब- 'स्वागत है लेकिन...'

IPL Auction 2020: 19 दिसंबर को कोलकाता ने नीलामी हुई. ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस लिन को पहली बोली में ही मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया. उनको 2 करोड़ की बेस प्राइज पर खरीदा गया. क्रिस लिन मुंबई इंडियंस में आने से काफी एक्साइटिड हैं.

Mumbai Indians में आने पर क्रिस लिन बोले-  'नहीं खेलना पड़ेगा बुमराह को...', फिर मिला जवाब- 'स्वागत है लेकिन...'

Mumbai Indians ने क्रिस लिन को दो करोड़ की बेस प्राइज पर खरीदा गया.

IPL Auction 2020: आईपीएल 2020 के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता ने नीलामी हुई. नीलामी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा. ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस लिन को पहली बोली में ही मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया. उनको 2 करोड़ की बेस प्राइज पर खरीदा गया. क्रिस लिन मुंबई इंडियंस में आने से काफी एक्साइटिड हैं. साथ ही उनकी एक टेंशन भी खत्म हो गई. उन्होंने बताया कि मुंबई इंडियंस में आने से उनको अब जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी को सामना नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया, जिस पर बुमराह ने रिप्लाई दिया है.

IPL Auction 2020: KKR ने 20 लाख में खरीदा 48 साल का खिलाड़ी, बोले- 'मैं 20 साल का जवान हूं...'

क्रिस लिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''शानदार मुंबई इंडियंस, शानदार शहर, शानदार फ्रेंचाइजी, शानदार विकेट और जसप्रीत बुमराह के खिलाफ भी नहीं खेलना पड़ेगा. आईपीएल 2020 का बेसबरी से इंतजार है.'' बुमराह ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ''हाहा... टीम में स्वागत है क्रिस लिन. लेकिन तुम्हें मुझे नेट्स पर सामना करना पड़ेगा.''

IPL Auction में छाई ये Mystery Girl, जानिए कौन हैं जो लगा रही थी खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली...

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के दबदबे के बीच तेज गेंदबाज पैट कमिंस गुरूवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी में सबसे अधिक कीमत पर बिकने वाले विदेशी खिलाड़ी बने. दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राडडर्स ने उन पर 15.50 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम से जोड़ा. कमिंस के टीम के साथ जोड़ने के लिए लिए दिल्ली कैपिटल्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होड़ दिखी लेकिन उनकी बोली प्रक्रिया में शामिल होने के बाद केकेआर ने सबसे अधिक 15.50 करोड़ रुपये की बोली लगायी. कमिंस ने आईपीएल के 25 मैचों में अब तक 32 विकेट लिये है जहां उन्होंने प्रति ओवर लगभग छह रन दिये थे.

'IPL की मिस्ट्री गर्ल' ने हैट्रिक लेने वाले दीपक चाहर के लिए लिखी ऐसी बात, बोलीं- 'मुझे गर्व है कि तुम...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमिंस ने सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी के मामले में बेन स्टोक्स का रिकार्ड तोड़ा जिन्हें राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने 2017 में 14.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. नीलामी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा. अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिये मशहूर ग्लेन मैक्सवेल के लिए दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने खासी दिलचस्पी दिखायी। पंजाब की टीम 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगा कर 31 साल के इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने में सफल रही. किंग्स इलेवन पंजाब इस आईपीएल में नीलामी में 42.70 करोड़ रुपये की सबसे अधिक राशि के साथ शामिल हुआ.