NDTV Khabar

किसी ऑफिस की 'बॉस' से कम नहीं है ये बिल्लियां, वीडियो देखकर कहेंगे 'कितनी प्यारी हैं दोनों'

वीडियो में देखेंगे कि दोनों बिल्लियां एक टेबल पर बैठी हैं. दोनों के सामने प्लेट लगी हुई हैं. एक शख्स उनकी प्लेट में चेरी डालता दिखता है. वह शख्स-एक कर चेरी प्लेट में डालता है. बिल्लियां जैसे ही चेरी खा जाती है, वह घंटी को दबा देती हैं. मानो वह कही रही हों मेरी प्लेट में चेरी डालो.

219 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
किसी ऑफिस की 'बॉस' से कम नहीं है ये बिल्लियां, वीडियो देखकर कहेंगे 'कितनी प्यारी हैं दोनों'

सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं ये बिल्लियां.

खास बातें

  1. दो ट्रेंड बिल्लियों का वीडियो हो रहा है वायरल
  2. ये बिल्लियां भूख लगने पर बजाती हैं घंटी
  3. इसकी टोपी भी है काफी मनमोहक
नई दिल्ली: कुत्तों की होशियारी आपने कई बार देखी और सुनी होगी, लेकिन इस बार दो बिल्लियों का एक ऐसा वीडियो आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इन दोनों बिल्लियों को जब भी भूख लगती है ये घंटी बजाकर बताती हैं. ये दोनों बिल्लियां अपने पंजों से ऐसे घंटी बजाती हैं, जैसे वह किसी ऑफिस में बैठी हों और कर्मचारी को बुलाने के लिए बेल बजा रही हों. ट्विटर यूजर  b_ru_ru ने अपने पेज से इन दोनों बिल्लियों का कई वीडियो ट्वीट किए हैं, जिसमें वे बेहद प्यारी लग रही हैं. जापान की इन दोनों बिल्लियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 17 जून को ट्वीट किया गया बिल्लियों का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इसे अब तक 6500 लोगों ने रिट्वीट किया है. वायरल हो रहे वीडियो में बिल्लियों के सिर पर रखी हुई टोपी भी मनमोहक है. ये टोपी ऐसी लग रही हैं मानों बिल्लियों के सिर पर सेब रखे हों. वीडियो में देखेंगे कि दोनों बिल्लियां एक टेबल पर बैठी हैं. दोनों के सामने प्लेट लगी हुई हैं. एक शख्स उनकी प्लेट में चेरी डालता दिखता है. वह शख्स-एक कर चेरी प्लेट में डालता है. बिल्लियां जैसे ही चेरी खा जाती है, वह घंटी को दबा देती हैं. मानो वह कही रही हों मेरी प्लेट में चेरी डालो.

शेरनी गुर्राई तो बिल्ली भी झपट पड़ी...

इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में मालिक के एक इशारे पर बिल्ली अपने से कई गुना बड़ी शेरनी का डंटकर मुकाबला करती दिख रही है. टेक्सास के रहने वाले डेरेक कब्रन (Derek Krahn) नामक शख्स ने इस वीडियो को 14 जून को अपने यूट्यूब पेज पर शेयर किया है. यह वीडियो ब्रिजपोर्ट के एनिमल रिसर्च एंड एजुकेशन सेंटर पर शूट की गई है. तीन दिनों में इस वीडियो को 1,240,227 बार देखा जा चुका है.

वीडियो में दिख रहा है कि डेरेक कब्रन अपनी बिल्ली को लेकर एनिमल सेंटर के मैदान में खडे़ हैं. सामने एक पिंजरे में शेरनी टहल रही है. तभी डेरेक कब्रन अपनी बिल्ली बैगी को अपनी गोद से नीचे उतारते हैं और कहते हैं, 'बैगी आप हार जाओगे.' तभी बिल्ली पूरे जोश में आ जाती है और शेर के पिंजरे की ओर ऐसे लपकती है मानो वह उसपर हमला करेगी. 


बिल्ली को अपनी ओर आते देख शेरनी भी हमले के मूड में आ जाती है. बिल्ली पिंजरे के पास जाकर ठिठक जाती है, उधर से शेरनी भी उसे निहारती रहती है. बिल्ली दो-तीन बार शेरनी की तरफ से दौड़ती है, मानो वह उसे चित कर देगी. शेरनी भी इस तरह की मुद्रा बनाती दिख रही है मानो वह झगड़े के लिए तैयारी बैठी हो. कुछ देर बाद बिल्ली अपने पांव पीछे खींचती है और लौटकर मालिके पास आ जाती है.

बिल्ली और शेरनी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है, लोग पूछ रहे हैं कि आखिर एक बिल्ली किसी शेर से कैसे बच सकती है. लोग बिल्ली की बहादुरी की तारीफ भी कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement