MS Dhoni ने सीएम हेमंत सोरेन के सामने बजाई पत्ते से सीटी, अलग अंदाज में आए नजर, देखें Video

क्रिकेट से दूर एमएस धोनी नए अंदाज में नजर आए. उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. एसएस धोनी पत्ती से सीटी बजाते नजर आए. जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सोलर पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब और द अपटाउन कैफे का उद्घाटन किया गया.

MS Dhoni ने सीएम हेमंत सोरेन के सामने बजाई पत्ते से सीटी, अलग अंदाज में आए नजर, देखें Video

MS Dhoni ने सीएम हेमंत सोरेन के सामने बजाई पत्ते से सीटी

क्रिकेट से दूर एमएस धोनी नए अंदाज में नजर आए. उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. एसएस धोनी पत्ती से सीटी बजाते नजर आए. जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सोलर पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब और द अपटाउन कैफे का उद्घाटन किया गया. ये उद्घाटन झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन और एमएस धोनी ने किया. इस दौरान लोगों ने धोनी को खूब चीयर किया.

नसीरुद्दीन शाह पर पलटवार करने के बाद अनुपम खेर हुए शायराना, बोले- 'फासले अक्सर रिश्तों में दूरी बना देते हैं...' देखें Video

उद्घाटन करने के बाद सीएम हेमन्त सोरेन और धोनी कैफेटेरिया में पहुंचे. जहां सीएम और धोनी पत्ती से सीटी बजाने की कोशिश की. धोनी काफी देर तर पत्ती से सीटी बजाने की कोशिश करते दिखे, जिसके बाद दोनों ने साथ कॉफी पी. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

स्कूली छात्राओं ने डांस करते हुए याद किया 3 का पहाड़ा, Viral Video देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

धोनी ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. जिसके बाद वो क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. एमएस धोनी को बीसीसीआई की अनुबंध सूची से भी बाहर कर दिया गया है. एमएस धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर कोई जवाब नहीं दिया है. लोगों को एमएस धोनी का क्रिकेट ग्राउंड पर बेसबरी से इंतजार है.

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com