NDTV Khabar

सफारी कर रहे लोगों को देख शेर को आया गुस्सा, शिकार के लिए पीछे लगा दी दौड़, देखें VIDEO

कर्नाटक (Karnataka) के अटल बिहारी वाजपेयी जूलॉजिकल पार्क (Atal Bihari Vajpayee Zoological Park) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शेर ने सफारी राइड कर रहे पर्यटकों पर हमला करने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सफारी कर रहे लोगों को देख शेर को आया गुस्सा, शिकार के लिए पीछे लगा दी दौड़, देखें VIDEO

सफारी कर रहे लोगों को देख शेर को आया गुस्सा और... देखें Viral Video

कर्नाटक (Karnataka) के अटल बिहारी वाजपेयी जूलॉजिकल पार्क (Atal Bihari Vajpayee Zoological Park) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शेर ने सफारी राइड कर रहे पर्यटकों पर हमला करने की कोशिश की. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर पर्यटकों से भरी गाड़ी के पीछे भाग रहा है. कार के अंदर बैठे एक पर्यटक ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जहां से ये वीडियो वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें: शेर के बच्चे ने किया मां पर ऐसा Attack, छिपकर आया पीछे से और... देखें VIDEO

सफारी पर जा रही कार शेर के सामने रुक जाती है. शेर कार के अंदर पर्यटकों को देखता है और उनकी तरफ दौड़ लगा देता है. इसके बाद ड्राइवर शेर से पीछा छुड़ाने के लिए गाड़ी दौड़ा देता है. ड्राइवर ने थोड़ी आगे गाड़ी को रोकी, लेकिन शेर उनके पीछे तब भी दौड़ रहा था, फिर ड्राइवर गाड़ी को काफी दूर ले गया और उनकी चतुराई से पर्यटकों की जान बच गई.


ये भी पढ़ें: शेर के बाड़े में कूद गई महिला, चिढ़ाया तो हुआ ऐसा... वायरल हुआ ये VIDEO

देखें VIDEO:

जूलॉजिकल पार्क में सफारी राइड के लिए पर्यटकों को जंगल घुमाने की उद्देश्य से ले जाया गया था. कर्नाटक के इस जूलॉजिकल पार्क में ऐसा पहली बार हुआ है. अभी तक पता नहीं चल पाया है कि शेर पर्यटकों को देखकर इतना आक्रामक क्यों हुआ था. पिछले शुक्रवार को इस वीडियो को अपलोड किया गया है.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: बाथरूम का दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश, सामने बैठा था पहाड़ी शेर...देखें VIDEO

पिछले साल नवंबर में ठीक ऐसी ही घटना महाराष्ट्र के टाबोडा टाइगर रिसर्व में रिकॉर्ड की गई थी. उस वक्‍त शेरनी ने सफारी गाड़ी का पीछा किया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement