NDTV Khabar

शेर के बच्चे ने किया मां पर ऐसा Attack, छिपकर आया पीछे से और... देखें VIDEO

स्कॉटलैंड (Scotland) के एडिंगबर्ग जू (Edinburgh Zoo) में शेर के बाड़े में ऐसी चीज देखने को मिली जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. शेर के बच्चे ने अपने मां पर ही अटैक करने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शेर के बच्चे ने किया मां पर ऐसा Attack, छिपकर आया पीछे से और... देखें VIDEO

शेर के बच्चे ने किया मां पर ऐसा Attack, वायरल हुआ VIDEO

स्कॉटलैंड (Scotland) के एडिंगबर्ग जू (Edinburgh Zoo) में शेर के बाड़े में ऐसी चीज देखने को मिली जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. शेर के बच्चे ने अपने मां पर ही अटैक करने की कोशिश की. शेर का बच्चा धीरे से मां के पीछे आया और अचानक पीछे से पकड़ लिया. मां घबरा गई और तुरंत खड़ी हो गई. असल में बच्चे शिकार करने की कला सीख रहा था. ये खूबसूरत वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जिसको सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस, बोलीं- 'क्या आपको हॉट लगा...' लोग बोले 'बेहूदा' देखें VIDEO

एडिंगबर्ग जू ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, ''बच्चे होने के बाद जब आप आराम कर रहे हों...'' साथ में #Relatable हैशटैग लगाया है. कई माता-पिता इस कैप्शन से सहमत हैं.


ये भी पढ़ें: आसमान में दिखाई दी रहस्यमयी रोशनी, लोग बोले- 'ये तो एलियंस का UFO है...'

देखें VIDEO:

इस वीडियो को शुक्रवार को शेयर किया गया था, अब तक इस वीडियो के करीब 2 लाख व्यूज हो चुके हैं. लोग कमेंट में शेर के बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky Is Pink' को बताया शानदार, लोग बोले- 'जीजू हिन्दी कैसे समझ आई...'

एक यूजर ने लिखा, 'ये कितना क्यूट है...' वहीं एक यूजर ने लिखा, ''इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया. वाकई शानदार वीडियो, मैं ये वीडियो अपने दोस्तों को दिखाऊंगी.''

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के क्रिकेटर पर लगा पत्नी का गला दबाने का आरोप, पत्नी ने कहा- 'हां उन्होंने ऐसा किया, लेकिन...'

Fox News के मुताबिक, रोबर्टा नाम की शेरनी ने इसी साल अगस्त में 5 बच्चों को जन्म दिया था. जिनमें से तीन शेर के बच्चे की बच पाए हैं, दो की मौत हो चुकी है. इन बच्चों के पिता जयेंद्र हैं. जो 2012 में एडिंगबर्ग जू में लाए गए थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement